रांची से रायपुर पहुंचे विधायक, सीएम हेमंत नहीं गए, बोले- हम हर मुश्किलों का करेंगे सामना

झारखंड
Spread the love

रांची। झारखंड की उपराजधानी दुमका में हिंदू बच्ची अंकिता को पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया गया। मंत्रियों ने पीड़ित परिवार से मिलने का जहमत तक नहीं उठाया। राज्य में चौपट कानून व्यवस्था पर हाईकोर्ट ने स्वतः संज्ञान लिया। जब कुर्सी पर संकट आया, तो इन सभी चीजों को नजरअंदाज कर महागठबंधन के विधायक चले गए रायपुर।

जी हां! झारखंड महागठबंधन सरकार के विधायक मंगलवार को रांची से रायपुर शिफ्ट किए गए हैं। रांची के कांके रोड स्थित सीएम आवास से हेमंत सोरेन विधायकों को 2 बसों में लेकर एयरपोर्ट पहुंचे, जहां से सभी विधायक रायपुर गए।

हालांकि सीएम रायपुर नहीं गए हैं। वे विधायकों के साथ केवल एयरपोर्ट तक आए थे। इस दौरान सीएम हेमंत सोरेन ने कहा कि “हम हर मुश्किल का सामना करेंगे। कोई अप्रत्याशित घटना नहीं घटने वाली है।

हम हर चीज के लिए तैयार हैं, स्थिति हमारे नियंत्रण में है। मैं आपको बता दूंगा कि क्या मैं भी विधायकों के साथ जाऊंगा।” सभी विधायक रायपुर के मेफेयर रिसॉर्ट में रुकेंगे। रिसॉर्ट के बाहर पुलिस की तैनाती का आदेश दिया गया है।

मेफेयर रिसॉर्ट में सभी 47 कमरों को भी बुक किया गया है और शाम 7 बजे सभी विधायक रिसॉर्ट पहुंच जाएंगे। इसी बीच 1 सितंबर को शाम 4 बजे रांची में कैबिनेट की बैठक भी बुलाई गई है।