जान जोखिम में डालकर उफनती नदी को पार कर स्कूल जाते बच्चे, VIDEO देख अटक जाएंगी आपकी सांसें, देखें

उत्तर प्रदेश देश
Spread the love

उत्तर प्रदेश। बरसात के इस मौसम में देशभर में भारी बारिश के बाद बाढ़ का कहर जारी है। रोजाना सोशल मीडिया पर अलग-अलग जगहों की तस्वीरें और वीडियोज वायरल हो रहे हैं, जिसको देखकर बाढ़ के कहर से लोगों की परेशानियों का अंदाजा लगाया जा सकता है।

इस बीच बाढ़ के पानी में कभी जिंदगियां फंसी दिखीं, तो कभी बेजुवान जानवर। बाढ़ के पानी से गुजरते लोगों के भी कई वीडियोज सामने आये, जो उनकी आपबीती को बयां कर रहे हैं। हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें स्कूल के छात्र-छात्राओं को नदी पार करते हुए देखा जा रहा है।

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे स्कूल के छात्र-छत्राएं अपनी जान जोखिम में डालकर उफनती नदी पार कर रहे हैं। इंटरनेट पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो को देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह इलाका बारिश के समय शहर से कट जाता होगा। इस दौरान रोजाना बड़े से लेकर बूढ़े तक सभी नदी में उतकर इसे पार करते हैं।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यह वीडियो तेलंगाना राष्ट्र समिति के नेता वाई एस राजशेखर रेड्डी ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘यूपी में चंद्रावल नदी पार कर रोज जान जोखिम में डाल रहे छात्र!’ वायरल हो रहे इस वीडियो को अब तक 80 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं, जबकि तीन हजार से ज्यादा लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं।