जेसीआई रांची का बॉक्स क्रिकेट लीग शुरू, दस टीम ले रही हिस्‍सा

झारखंड खेल
Spread the love

रांची। जेसीआई रांची अपने सदस्यों के लिए डांगराटोली चौक स्थित लीजेंड 7 में क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन किया है। यह 10 टीमों ने हिस्सा ले रही है। प्रतियोगिता 27 और 28 अगस्त को आयोजित किया जा रहा है।

टीमों में बालाजी ब्लास्टर्स, फ्रेंड यूनाइटेड, सरावगी स्क्वाड्रन, श्री गड़ोदिया गब्बर, रॉकस्टार यूनाइटेड, एसजे स्मेशर्स, माइका चैलेंजर्स, डिवाइन वॉरियर्स, सिंघानिया ट्रांसफॉर्मर्स और माइक्रो इंडियंस ने शामिल है। सभी टीमों में 2 महिला सहित 8 खिलाड़ी हैं।

पहले राउंड की समाप्ति के बाद बालाजी ब्लास्टर्स, डिवाइन वॉरियर्स, सिंघानिया ट्रांसफॉर्मर्स, रॉकस्टार यूनाइटेड और फ्रेंड्स यूनाइटेड ने अपने मैच जीते। सभी टीमों को अभी 2 मैच और खेलने है। उसके आधार पर 4 टीम आगे सेमी फाइनल में जाएंगी।

अध्यक्ष सौरव साह ने पहले मैच की शुरुआत में सभी टीम और उनके खिलाड़ि‍यों को शुभकामनाएं दी। बेहतर प्रदर्शन करने के लिए प्रोत्साहित किया।

मौके पर सचिव प्रतीक जैन, डायरेक्टर स्पोर्ट्स सनी केडिया, कोषाध्‍यक्ष विनय मंत्री मौजूद थे। इस प्रतियोगिता की देखरेख की कमान अंकित जैन और राहुल सिंघानिया ने संभाला है। इसके अतिरिक्त अन्य सदस्यों भी खेल का पूरा आनंद ले रहे हैं।