आधी रात लॉ यूनिवर्सिटी के महिला छात्रावास के वॉश रूम में घुसा युवक

झारखंड
Spread the love

रांची। रांची जिले के कांके थाना क्षेत्र के नगड़ी रिंग रोड समीप नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी में सोमवार रात्रि 12:15 बजे महिला छात्रावास में एक युवक घुस गया। उसे पकड़ कर कॉलेज के केयरटेकर ने कांके थाना पुलिस को सौंप दिया।

इस संबंध में यूनिवर्सिटी के मुख्य वार्डन सुबीर कुमार ने थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। दर्ज प्राथमिकी में कहा है कि मध्य रात्रि को धर्मवीर बैठा अनधिकृत रूप से लड़की छात्रावास में प्रवेश कर गया। इसे कार्यरत केयरटेकर ने देखा।

वार्डन ने लिखा है कि बाद में सभी छात्राएं हंगामा सुनकर वहां पर इकट्ठा हो गई। छात्राओं ने उसे वॉश रूम में पाया। इसके बाद हम लोगों ने उससे पूछताछ किया तो उसने अपना नाम धर्मवीर बैठा बताया। वह शराब के नशे में धुत था।

टीवी शोरूम में चोरी का प्रयास

कांके बाजार टाड स्थित यूनिक ट्रेडिंग नामक टीवी शोरूम के दुकान में सोमवार की मध्य रात्रि को अज्ञात चोरों ने चोरी का असफल प्रयास किया। आसपास के लोग आवाज सुनकर उठे। दुकान के नजदीक जाकर देखा तो दुकान का शटर का ताला तोड़ा हुआ था। चोरों ने कैश लॉकर को भी तोड़ दिया था।

दुकान के मालिक मोहम्मद मेराज ने बताया कि किसी तरह की दुकान से चोरी नहीं हुई है। इस संबंध में थाना को सूचना दे दी गई है। उन्होंने बताया कि अगर आसपास के लोग समय पर नहीं जगते तो चोर यहां रखे कीमती टीवी, फ्रिज, वाशिंग मशीन सहित कई सामान की चौरी कर सकते थे।