पश्चिम बंगालः अर्पिता के घर से मिले 2 सेक्स टॉय, इस एक्ट्रेस ने पार्थ चक्रवर्ती को लेकर कह दी ये बड़ी बात

अन्य राज्य देश
Spread the love

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में हुए चर्चित शिक्षक भर्ती घोटाले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) अलग-अलग एंगल से जांच कर रहा है। इसी बीच, अर्पिता मुखर्जी के फ्लैट से 50 करोड़ कैश और गोल्ड ज्वैलरी के अलावा ईडी को दो सेक्स टॉय भी मिले हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ईडी को तलाशी के दौरान ये सेक्स टॉयज मिले। हालांकि, अभी ये साफ नहीं हो पाया है कि इन सेक्स टॉयज को किसने खरीदा, लेकिन इससे कई सवाल खड़े हो रहे हैं। सबसे बड़ा सवाल यही है कि जब फ्लैट अर्पिता का था, तो क्या वो इनका इस्तेमाल कर रही थीं। या फिर कोई और उस फ्लैट में रहता था?

अर्पिता के फ्लैट से सेक्स टॉयज मिलने की खबर के बाद बांग्ला एक्ट्रेस श्रीलेखा मित्रा ने चुटकी लेते हुए इस खबर का स्क्रीनशॉट शेयर किया। इसके साथ ही उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा- ‘अरे! पार्थबाबू इच्छा नहीं कर सकते क्या? उम्र नो बार, कास्ट नो बार, सेक्स बार बार। क्या पार्थ फेल हो गए? देश जानना चाहता है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, छापेमारी के दौरान अर्पिता के फ्लैट से सोने और हीरे की अंगूठी भी मिली है, जिसमें अंग्रेजी अक्षर ‘P’ बना हुआ है। इसके अलावा चांदी का एक कटोरा भी बरामद हुआ है। माना जा रहा है कि बंगाली समाज में नवविवाहित जोड़े को चांदी का कटोरा दिया जाता है। ऐसा कहा जाता है कि इस कटोरे में दीपक जलाने से आने वाली पीढ़ी के लिए अच्छा रहता है। हालांकि, पति को छोड़ चुकी अर्पिता के फ्लैट से इन सब चीजों का मिलना हैरान करने वाला है।