मैट्रिक परीक्षा में बेहतर अंक लाने वाले उत्क्रमित उच्च विद्यालय के विद्यार्थी सम्‍मानित

झारखंड
Spread the love

आनंद कुमार सोनी

लोहरदगा। राजकीय उत्क्रमित उच्च विद्यालय, शाहबुटी से वार्षिक माध्यमिक परीक्षा-2022 में अच्‍छे अंक लाने वाले विद्यार्थियों को विद्यालय परिवार की ओर से प्रार्थना सभा में 16 जुलाई को सम्मानित किया गया। सम्‍मानित होने वालों में 95% अंक प्राप्त कर जिले में पांचवा स्थान प्राप्त करने वाले विद्यार्थी शिवशंकर मांझी, 90.6 % प्राप्त करने वाले अनुज पासवान और 89% अंक प्राप्त करने वाले पंकज उरांव शामिल थे।

सभा को सम्बोधित करते हुए प्रधानाध्यापिक श्रीमती अनिता खलखो ने कहा कि मेहनत से ही सफलता के सभी द्वार खुलते हैं। विद्यालय के विद्यार्थियों ने इसे सिद्ध कर दिखाया है। इन बच्चों ने विद्यालय का सम्मान बढ़ाया है। हम भी उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हैं।

सफल विद्यार्थियों शिवशंकर मांझी और पंकज उरांव ने अपनी सफलता का श्रेय विद्यालय के शिक्षक-शिक्षिकाओं के साथ अपने माता-पिता को दि‍या। सभा में उपस्थित जूनियर बच्‍चों को परीक्षा में अच्छे अंक प्राप्त करने के टिप्‍स दिए।

कार्यक्रम में सहायक शिक्षक ब्रजमोहन उरांव, श्रीमती सरिता कुमारी, प्रदीप कुमार, अंजू लकड़ा, अनुपमा कुजूर, तमकनत जहां, पुनिता बेक, सोनी कुमारी, दीपक राम, सारू उरांव और विद्यालय में पढ़ने वाले सैकड़ों बच्चे उपस्थित थे।