अपडेटः अब शाम सात बजे एयर एंबुलेंस से दिल्ली जाएंगे लालू प्रसाद, पारस अस्पताल जाकर मिले सीएम नीतीश कुमार, कह दी ये बड़ी बात

देश बिहार
Spread the love

पटना। राजधानी पटना स्थित पारस अस्पताल में भर्ती राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का स्वास्थ्य जानने और उनसे मिलने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पहुंचे।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बुधवार को 1 बजकर 10 मिनट के करीब अस्पताल पहुंचे। नीतीश कुमार के अलावा सूबे के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे और उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन भी पारस अस्पताल पहुंचे और लालू यादव से मुलाकात की।

पारस अस्पताल पहुंचकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आरजेडी सुप्रीमो का हाल जाना। इस दौरान लालू-राबड़ी के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव भी कक्ष में अन्य लोगों के साथ मौजूद थे।

साथ में राबड़ी देवी व तेजस्वी यादव भी वहां मौजूद रहे। नीतीश कुमार ने लालू यादव का हाल जाना और थोड़ी देर बाद रवाना हो गये।

यहां बता दें कि लालू यादव पटना के पारस अस्पताल में आइसीयू में भर्ती हैं। राबड़ी आवास में अपने कमरे की ओर जाने के दौरान लालू यादव सीढ़ी पर फिसलकर गिर गये थे। जिसकी वजह से उनके कंधे में फ्रैक्चर आया है। लालू यादव की तबीयत अभी स्थिर है, लेकिन उन्हें दिल्ली एम्स ले जाने की तैयारी है।

लालू यादव को बुधवार शाम 7 बजे एयर एंबुलेंस से पटना से दिल्ली भेजा जाएगा। एम्स में उनका इलाज होगा। बताते चलें कि लालू यादव जब अस्पताल में भर्ती हुए, तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनका हाल जानने तेजस्वी यादव से फोन पर बात की। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी फोन कर राजद सुप्रीमो का हेल्थ अपडेट जाना था।

बुधवार को लालू यादव से मिलने के बाद नीतीश कुमार ने मीडिया से बातचीत की। उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद मेरे पुराने मित्र हैं, वो जल्द स्वस्थ हों, इसकी कामना करते हैं। उन्होंने कहा कि सरकारी खर्च पर ही उनका इलाज होगा, वो उनका अधिकार है।

लालू यादव की सेहत बिगड़ी तो उनके समर्थकों में भारी निराशा छा गयी। तेजस्वी यादव को लालू यादव के शुभचिंतकों के लिए ये संदेश जारी करके ये कहना पड़ गया कि वो अस्पताल में आकर भीड़ ना जुटाएं। अन्य मरीजों को भी इससे परेशानी होती है।