उदयपुर हत्याकांड के आरोपियों की जयपुर कोर्ट में पेशी के दौरान पिटाई, कपड़े फाड़े, देखें वीडियो

अन्य राज्य देश
Spread the love

जयपुर। बड़ी खबर जयपुर से आयी है, जहां उदयपुर हत्याकांड के चारों आरोपियों को जयपुर कोर्ट से निकलते समय अधिवक्ताओं ने जमकर पीटा।

आरोपियों की किसी भी अधिवक्ता ने पैरवी नहीं की। चारों आरोपियों को एनआईए ने कोर्ट में पेश किया। वापस अजमेर जेल ले जाते समय अधिवक्ताओं का गुस्सा आरोपियों पर फूट पड़ा। उन्होंने चारों आरोपियों की पिटाई कर दी।

अदालत में पेश करने से पहले आरोपियों को लेकर पुलिस दल, एटीएस के स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) के कार्यालय में पहुंचा। एनआईए ने एटीएस से सभी दस्तावेजी सबूत एकत्र किये।

इसके बाद कन्हैयालाल हत्याकांड के दो मुख्य आरोपियों मोहम्मद रियाज अख्तरी, गौस मोहम्मद और उनके साथी आसिफ और मोहसिन सहित चारों आरोपियों को एनआईए और एटीएस के दल ने अदालत में पेश किया। सुरक्षा कारणों से अदालत और शहर के इलाकों में अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया था।

यहां बता दें कि उदयपुर हत्याकांड की जांच जैसे-जैसे आगे बढ़ रही है हर रोज़ नए-नए और बेहद चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। हत्यारे गिफ्तार हो चुके हैं और उनसे पुलिस की पूछताछ लगातार जारी है, जिसमें हर रोज़ नई नई बातें सामने आ रही हैं।

कुछ ऐसे ही नए सवाल सामने आए हैं जिन्होंने सभी को चौंका दिया है। पुलिस की पूछताछ में ये खुलासा हुआ है कि जिस तरह के खतरनाक खंजर ये दोनों हत्यारे वीडियो में दिखा रहे हैं ठीक वैसे ही दो खंजर और बनाए गए थे। आखिर दोनों हत्यारों ने हत्या करने के बाद जो वीडियो बनवाया, उसको शूट कौन कर रहा था ? आखिर कौन था जो वीडियो बनाने में इन हत्यारों की मदद कर रहा था? इन सवालों के जवाब पुलिस तलाश रही है।