राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के बीमार होने से टली तेज प्रताप और ऐश्वर्या की पटना जू वाली बैठक, जानें आगे

देश बिहार
Spread the love

पटना। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव और उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय के मामले को लेकर सोमवार को दोनों परिवारों के बीच होने वाली बैठक टल गयी है।

यह बैठक पटना जू में होने वाली थी। लालू प्रसाद पटना के पारस हॉस्पिटल में भर्ती हैं। इसकी वजह लालू प्रसाद की सेहत खराब होना है। दोनों के अभिभावकों के बीच यह बैठक अब 10 जुलाई को होगी।

जानकारी के मुताबिक तेज प्रताप यादव और ऐश्वर्या राय के मामले में 29 जून को पटना हाइकोर्ट के डिजिनेटेड चैंबर में काउंसिलिंग की गयी थी। कोर्ट की मंशा है कि दोनों के बीच समझौता हो जाये।

जानकारी के मुताबिक कोर्ट ने सीनियर वकील जगन्नाथ सिंह, गजेंद्र प्रसाद यादव और ऐश्वर्या राय के वकील पीएन शाही को निर्देश देते हुए जगन्नाथ सिंह और पीएन शाही की टू मैन कमेटी बना दी थी।

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद का पारस अस्पताल में इलाज चल रहा है। उनकी हालत स्थिर बतायी जा रही है। वे अभी आइसीयू में भर्ती हैं। हालांकि, अस्पताल की मेडिकल रिपोर्ट के मुताबिक उन्हें कुछ दिन और आइसीयू में रखा जायेगा। उनके शरीर में मौजूद बीमारियां असंतुलित हुई हैं। इसकी वजह से उन्हें भर्ती कराना पड़ा है।

जानकारी हो कि लालू प्रसाद पहले से ही किडनी समेत अन्य दूसरी बीमारी से ग्रसित हैं। इसकी वजह से उनके स्वास्थ्य की विशेष निगरानी की जा रही है। सोमवार को सुबह करीब तीन बज कर 30 मिनट पर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद की अचानक तबीयत खराब होने की वजह से उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था।

यहां बता दें कि शनिवार की रात लालू प्रसाद 10 सर्कुलर रोड स्थित पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास में सीढ़ियों से असंतुलित हो कर गिर गये थे। इसकी वजह से उनके दाहिने कंधे में माइनर फ्रैक्चर हो गया था। हालांकि उनका प्लास्टर नहीं किया गया है।