सुब्रतो मुखर्जी कप : यूएचएस खरियोडीह की टीम बनी प्रखंड विजेता

झारखंड खेल
Spread the love

योगेश कुमार पांडेय

जमुआ (गिरिडीह)। सुब्रतो मुखर्जी कप के लिए प्रखंड स्तर की टीम के चयन के लिए प्रतियोगिया का आयोजन मिर्जागंज स्थित लंगटा बाबा उच्च विद्यालय द्वारा शुक्रवार एवं शानिवार को किया गया। इस प्रतियोगिता में खरियोडीह की टीम विजेता बनी।

विद्यालय के शिक्षक पंकज कुमार राय ने बताया कि प्रतियोगिता में एलबीएचएस मिर्जागंज के अलावा यूएचएस खरियोडीह, चितरडीह, आवासीय विद्यालय खरगडीहा, श्री झारखंडनाथ +2 उच्च विधालय तारा, एसबीएमके उच्च विधालय भंडारो, +2 उच्च विधालय चरघरा आदि की टीम ने भाग लिया।

सेमी फाइनल मैच भंडारो और मिर्जागंज एवं खरियोडीह और चितरडीह के बीच खेला गया। इसमें भंडारो और खरियोडीह की टीम विजय हुई। शनिवार को खेले गए फाइनल मुकाबले में खरियोडीह की टीम ने भंडारो को शिकस्त देकर प्रखंड विजेता का ताज अपने नाम कर लिया।

विजेता टीम के खिलाडी जिला स्तर की प्रतियोगिता में हिस्‍सा लेंगे। वहां विजयी होने पर प्रमंडल स्तर पर खेलने के लिए जाएंगे। मिर्जागंज में हुई प्रतियोगिता के दौरान विद्यालय के प्रधानाध्यापक मो जियाउद्दीन, शिक्षक प्रवीण चौधरी, पंकज कुमार राय, गुलशन मिश्रा, दीपक कुमार दीपक, निरंजन झा आदि उपस्थित थे।