जिला नियोजनालय कार्यालय में 4 जुलाई को भर्ती कैंप, 550 को मिलेगी नौकरी

झारखंड रोजगार
Spread the love

आनंद कुमार सोनी

लोहरदगा। लोहरदगा के जिला नियोजनालय परिसर में 4 जुलाई को भर्ती कैंप का आयोजन किया गया है। पुणे की तीन कंपनियों ने कैंप में आने पर सहमति जताई है। इसमें 550 युवाओं को नौकरी मिलेगी।

कंपनी द्वारा मशीन ऑपरेटर/नैप्स ट्रेनी के रिक्त पदों के लिए 4 जुलाई की सुबह 11 बजे इंटरव्‍यू लिया जायेगा। इसमें 18 वर्ष से अधिक उम्र के युवा भाग ले सकते हैं। शैक्षणिक योग्यता आईटीआई पास/इंटरमीडिएट/ग्रेजुएशन है।

योग्य एवं इच्छुक उम्मीदवार, जो पूर्व से निबंधित नहीं हैं वे अपने निकटतम नियोजनालय में या www.jharkhandrojgar.nic.in पर अपना निबंधन करा लें। फिर, भर्ती कैंप में नियोजक/नियोजक के प्रतिनिधि के समक्ष अपने सभी मूल प्रमाण-पत्रों एवं उसकी एक छाया प्रति, बायोडाटा 2 (दो) कॉपी, 4 फोटो के साथ इंटरव्‍यू के लिए आएं।

जिला नियोजन पदाधिकारी संदीप किस्पोट्टा ने कहा कि कोविड-19 को देखते हुए सामाजिक दूरी एवं मास्क का इस्तेमाल अनिवार्य होगा। पूर्व से निबंधित युवाओं को फिर से निबंधन कराने की जरूरत नहीं है। नियोजक निजी क्षेत्र के हैं। अतः साक्षात्कार, रिक्ति एवं सेवा शर्तों के लिए वे उत्तरदायी हैं। नियोजनालय मात्र सुविधा प्रदाता है।

कंपनी व रिक्त पदों की संख्या

• महिंद्रा एंड महिंद्रा, पुणे – 200

• बजाज इलेक्ट्रीकल, पुणे – 200

• एंडुरेंस टेक प्राईवेट लिमिटेड, पुणे – 150