गोस्सनर कॉलेज में 52 विद्यार्थियों का हुआ प्लेसमेंट

झारखंड
Spread the love

रांची। झारखंड की राजधानी रांची स्थित गोस्सनर कॉलेज के प्लेसमेंट सेल में एक दिवसीय प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन किया गया। यह ड्राइव ग्लोब्स इंस्टीट्यूट ऑफ प्रोफेशनल स्टडीज द्वारा आयोजित कि‍या गया। सेमिनार हॉल में आयोजित इस ड्राइव में आर्ट्स, कॉमर्स, साइंस, वोकेशनल के विद्यार्थी शामिल हुए।

इस अवसर पर कॉलेज की प्रो इंचार्ज प्रोफेसर इंचार्ज इलानी पूर्ति मौजूद थी। उन्होंने कहा कि छोटे-छोटे कदमों को बढ़ाते हुए ही शुरुआत होती है। इसी तरह की शुरुआत से मंजिल मिलती है। प्लेसमेंट ड्राइव के माध्यम से विद्यार्थियों को जॉब उपलब्ध कराना कॉलेज का उद्देश्य है।

जीआईपीएस के चेयरमैन ने कहा कि उनका इंस्टीट्यूट शिक्षा और प्लेसमेंट देने का कार्य करता है। ट्रेनिंग और इंटर्नशिप के माध्यम से भी विद्यार्थियों को अवसर प्रदान करता है।

वकार आलम, टेलीसेल्स एक्जीक्यूटिव काजल सिंह, मार्केटिंग एक्जीक्यूटिव अतिक और वामिक द्वारा मार्केटिंग, रिलेशनशिप मैनेजर, फाइनेंशियल एनालिस्ट जैसे कई पदों के लिए दो चरणों में सलेक्शन किया गया। साक्षात्कार और ग्रुप डिस्कशन के माध्यम से 52 विद्यार्थियों का चयन किया गया।

रोहित कुमार, देवाशीष घोष, दिलशाद आलम, अतुल आनंद, शिल्पा शर्मा, कंचन तिर्की, रूबी उरांव, पूजा सिंह, रौनक राज सहित अन्य विद्यार्थियों का प्लेसमेंट हुआ। इस अवसर पर डॉ सुब्रतो कुमार सिन्हा, प्रो गोल्डेन बिलुंग, प्रो अनुज कुमार सहित अन्य उपस्थित थे।