जम्मू-कश्मीरः पुलवामा में सुरक्षाबलों पर फिर आतंकी हमला, एएसआई शहीद

अन्य राज्य देश
Spread the love

जम्मू-कश्मीर। दुखद खबर दक्षिणी कश्मीर के पुलवामा से आ रही है, जहां रविवार को आतंकियों ने सुरक्षाबलों की टीम पर हमला कर दिया। इस हमले में सीआरपीएफ का एक जवान शहीद हो गया है।

बताया जा रहा है कि स्थानीय पुलिस और सीआरपीएफ के जवान नाके पर चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों की टीम पर हमला कर दिया। घटना गोंगू क्रॉसिंग इलाके की बताई जा रही है।

आतंकी हमले के बाद सुरक्षाबलों ने मोर्चा संभाल लिया है और आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले में गोंगू क्रॉसिंग के पास सर्कुलर रोड पर रविवार दोपहर पुलिस और सीआरपीएफ की संयुक्त टीम चेकिंग में जुटी थी। इसी दौरान आतंकवादियों ने हमला किया, जिसमें सीआरपीएफ के एएसआई शहीद हो गए।

जम्मू-कश्मीर पुलिस की ओर से बताया गया कि आतंकियों ने क्रॉसिंग के पास स्थित एक सेब के बागीचे से फायरिंग की। इस दौरान सीआरपीएफ के एएसआई विनोद कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए। 

बताया गया कि घायल विनोद कुमार को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। अधिकारी ने कहा कि हमलावरों को पकड़ने के लिए इलाके की घेराबंदी कर दी गई है।