झारखंड के मांडर की नवनिर्वाचित विधायक शिल्‍पी का ये वीडियो तेजी से हो रहा वायरल, देखें और जानें वजह

झारखंड
Spread the love

रांची। देशभर में लोकसभा और उपचुनाव का परिणाम रवि‍वार को आया। इसमें झारखंड के मांडर में हुए उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्‍याशी शिल्‍पी नेहा तिर्की ने जीत हासिल की। उसे 95062 वोट मिले। भाजपा प्रत्‍याशी गंगोत्री कुजूर को 71545 वोट मिले। शिल्‍पी ने अपने प्रतिद्वंद्वी भाजपा उम्‍मीदवार को 23 हजार से अधिक मतों से हराया।

शिल्‍पी मांडर से गठबंधन दल की उम्‍मीदवार थी। विधायक बनने के बाद उसने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से मुलाकात की। इस अवसर पर सीएम ने कहा कि जिस आशा और विश्वास के साथ मांडर विधानसभा की जनता ने आपको विधायक के रूप में चुना है, उनके आशा और विश्वास पर खरा उतरकर एक आदर्श विधायक का उदाहरण पेश करें।

इस बीच नवनिर्वाचित विधायक शिल्‍पी नेहा तिर्की का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसे कई लोगों ने अपने अकाउंट से शेयर किया है। दरअसल, चुनाव जीतने के बाद शिल्‍पी ने अपने प्रतिद्वंद्वी प्रत्‍याशी गंगोत्री का पैर छूकर आशीर्वाद लिया।

एक ने लिखा है, ‘यह लोकतंत्र की खूबसूरत तस्वीर है। आज ऐसे ही दृश्य-संवाद की जरूरत है। सोशल मीडिया के हाइपर लोगों को भी यह दृश्य देखने की जरूरत है जो संवाद में शुचिता भूल चुके हैं। आज झारखंड में कांग्रेस की शिल्पी तिर्की ने जब जीत हासिल की तो सबसे पहले BJP उम्मीदवार गंगोत्री कूजूर से आशीर्वाद लिया।‘