प्रेमीयुगल के लिए स्पेशल है दिलजले की यह चाय दुकान, जानिए पूरा माजरा

देश बिहार
Spread the love

सासाराम। सासाराम में चाय की एक अनोखी दुकान है। यहां बेवफा चाय वाला प्रेमी युगल को सस्ते दाम में चाय पिलाता है। युवक ने प्यार में धोखा खाने के बाद यह दुकान खोली और दुकान का नाम बेवफा चाय वाला रखा। यह दुकान दिल्ली हावड़ा नेशनल हाईवे दो पर मां ताराचंडी धाम सासाराम के सामने है। यह दुकान यहां पर पिछले दो वर्षों से चल रही है।

रोहतास जिले के दिनारा इलाके का रहने वाले युवक श्रीकांत कुमार को जब प्यार में धोखा मिला, तो उसने चाय की दुकान खोल ली। यहां युवक अपनी बेवफा चाय दुकान में प्रेमी युगल को सस्ते दर पर चाय उपलब्ध कराता है।

यात्री जब नेशनल हाईवे दो पर स्थित मां तारा चंडी धाम सासाराम में पूजा-अर्चना एवं अपनी सुख-समृद्धि के लिए मन्नत मांगने पहुंचते हैं, तो वहीं धाम के विपरीत में बेवफा चाय दुकान पर चाय का चुस्की लेना नहीं भूलते हैं। युवक अपनी चाय दुकान पर प्रेमी युगल को 15 रुपए में दो कप चाय पिलाता है।

वहीं आम लोगों के लिए चाय की कीमत 10 रुपए प्रति कप है। इस कारण से नेशनल हाईवे पर स्थित इस बेवफा चाय की दुकान पर अक्सर चाय पीने की भीड़ लगी रहती है। बेवफा चाय दुकान की चर्चा आज रोहतास जिले सहित नेशनल हाईवे हावड़ा टू दिल्ली से आने जाने वाले लोग भी चर्चा करते नहीं थकते।