शॉवेल ऑपरेटर की बेटी को यूपीएससी में मिली 323 रैंक, सम्‍मानित

झारखंड
Spread the love

रांची। सीसीएल के शॉवेल ऑपरेटर की बेटी दिव्‍या पांडेय ने यूपीएससी की परीक्षा पास की है। उसने पहले ही प्रयास में परीक्षा पास की। कंपनी के सीएमडी पीएम प्रसाद ने मंगलवार को रांची स्थित मुख्‍यालय में उसे सम्‍मानित किया। उसके उज्‍ज्‍वल भविष्‍य की कामना की।

जानकारी हो कि दिव्‍या के पिता जेपी पाण्‍डेय सीसीएल के रजरप्‍पा क्षेत्र में शावेल ऑपरेटर के रूप में कार्यरत थे। वह वर्ष, 2016 में सेवानिवृत हुये थे। अपने पहले ही प्रयास में यूपीएससी की परीक्षा उर्तीण करने वाली दिव्‍या ने अपनी स्‍कूली शिक्षा डीएवी स्‍कूल, रजरप्‍पा से पूरी की है। उसने यूपीएससी की परीक्षा में 323 वां रैंक अर्जित किया।

सीसीएल के सीएमडी पीएम प्रसाद ने दिव्या पाण्‍डेय को सम्मानित किया। प्रसाद ने दिव्‍या को उनकी इस उपलब्धि पर बधाई एवं शुभकामनाएं दी। उनके उज्‍ज्वल भविष्‍य की कामना की। दिव्‍या ने सीसीएल का श्रेय देते हुये कहा कि झारखंड में कंपनी शिक्षा के क्षेत्र में अच्‍छा कार्य कर रही है।

इस अवसर पर सीसीएल के निदेशक तकनीकी (योजना/परियोजना) एसके गोमस्‍ता, निदेशक तकनीकी (संचालन) राम बाबू प्रसाद, महाप्रबंधक (समाधान) सुश्री रश्‍मी दयाल, महाप्रबंधक (वाशरी) आलोक कुमार एवं गणमान्‍य उपस्थित थे।