मुझे मेरी बीवी से बचाओ…मुंगेर में पति ने प्रशासन से लगाई गुहार, जानिए पूरा माजरा

देश बिहार
Spread the love

मुंगेर। मुंगेर में एक महिला की काली करतूत सामने आयी है। उस महिला ने अपने पति को ही ठगने के लिए अपने प्रेमी से मिलकर खुद का ही अश्लील वीडियो बनवा लिया। फिर पति से यह कहते हुए डेढ़ लाख रुपए ऐंठ लिए कि किसी साइबर एक्सपर्ट के जाल में फंस गई और उसने उसका वीडियो कॉल के दौरान अश्लील वीडियो बना लिया। उसकी गलती को माफ कर दिया जाए।

पत्नी ने बताया कि साइबर एक्सपर्ट को डेढ़ लाख रुपए देंगे, तो वह वीडियो डिलीट कर देगा। अपनी पत्नी की भोली-भाली बातों में आकर पति ने पत्नी को डेढ़ लाख रुपए दे दिए। पैसे मिलने के बाद पति से महिला और 50 हजार रुपए मांग रही है। कह रही कि पैसे नहीं देंगे, तो एक्सपर्ट वीडियो वायरल कर देगा। पति ने कहा अब नहीं हैं। तब पत्नी ने दिखाया अपना रूप और कहा कि यह उसका ही स्वांग था, उससे पैसे ऐंठने का। दरअसल वह साइबर एक्सपर्ट नहीं, महिला का प्रेमी है। पति ने पैसे नहीं दिए, तो पत्नी ने अपना ही अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करवा दिया।

अब पति परेशान है, चूंकि उसके ढाई साल का बेटा पत्नी के पास है। पति ने डीएम, एसपी और डीआईजी को गुहार लगाई है। पति दीपक कुमार ने प्रशासन से गुहार लगाई है कि उसे ऐसी पत्नी से मुक्ति दिलाई जाए तथा उनके ढाई वर्ष के पुत्र को वापस कराया जाए। उनके साथ इंसाफ किया जाए। वहीं पत्नी ने कहा कि उन्होंने पति से पैसे नहीं ठगे हैं, यह गलत आरोप है।

वीडियो में अश्लील हरकत करने वाला पुरुष मित्र ने कहा कि वीडियो में वही है, लेकिन उसके साथ साजिश रची गई है। इस संबंध में जमालपुर थाना अध्यक्ष सर्वजीत कुमार ने कहा कि अब तक आवेदन नहीं मिला है। आवेदन के आलोक में प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।