spot_img
spot_img
Homeमनोरंजनकुमार शानू के बेटे के नए म्यूजिक एलबम 'सुट्टा' में दिखे रिया...

कुमार शानू के बेटे के नए म्यूजिक एलबम ‘सुट्टा’ में दिखे रिया रॉय

मुंबई। मशहूर पार्श्वगायक कुमार शानू के पुत्र जान कुमार शानू के नए म्यूजिक एलबम ‘सुट्टा’ में रिया रॉय की अदाकारी और खूबसूरती का जलवा देखने को मिलेगा। यह पेप्पी पार्टी सांग है, जो कश्मीर की सुंदर वादियों में फिल्माया गया है। इस एलबम से रिया रॉय मायापुरी की दुनियां का हिस्सा बनेंगी।

कोलकाता के टालीगंज की रहने वाली रिया ने मुंबई आने से पहले स्वयं को अभिनय और सौंदर्य के हर कौशल में परिपूर्ण बना लिया है। रिया को अभिनय विरासत में मिली है। इनके पिता भी अभिनय जगत में अपने कदम रख चुके हैं। उन्हें भी अभिनय का जुनून था इसलिए उन्होंने रंगमंच में अपने युवा समय पर कई नाटकों में अभिनय किये हैं।

रिया ने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की। साथ ही, रंगमंच में भी काम किया है। कई बेहतरीन विज्ञापन में काम कर चुकी है। कई ब्रांड की वह हाई प्‍वाइंट भी रही है। कई बड़े ज्वेलर्स और सौंदर्य सामग्री के विज्ञापनों के साथ बड़े रिसोर्ट के विज्ञापन में भी रिया नजर आ चुकी है। हाल ही में खानवेल रिसोर्ट सिलवासा का विज्ञापन मुख्य है।

रिया को अमिताभ बच्चन, धर्मेंद्र, माधुरी दीक्षित, आयुष्मान खुराना, रणवीर सिंह और नवाजुद्दीन सिद्दिकी जैसे अभिनय की दुनिया में अपनी मेहनत से सफलता प्राप्त करने वाले दिग्गज लोग अच्छे लगते हैं। वह अपनी योग्यता और कौशल की बदौलत ऊचाइयों तक पहुंचना चाहती है। वह योगा, मेडिटेशन, डांस में ध्यान देती है। अपने जीवन शैली और खानपान का भी ध्यान रखती है। अपनी कमी को दूर करना और अपने कौशल (स्किल) में सुधार करने में रिया विश्वास रखती है।

spot_img
- Advertisement -
Must Read
- Advertisement -
Related News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here