मारवाड़ी युवा मंच की रांची शाखा ने ‘मयूम व्‍यापार’ का किया शुभारंभ

झारखंड
Spread the love

रांची। मारवाड़ी युवा मंच की रांची शाखा ने अपने सदस्यों के लिए ‘मयूम व्यापार’ नामक कार्यक्रम आरम्भ किया है। इसके तहत मंच के सदस्य मिलकर एक दूसरे के व्यापार को बढ़ाने में सहयोग करेंगे। मंच के सदस्‍यों ने रविवार को रक्‍तदान शिविर और गौ सेवा की।

मंच के अध्यक्ष विकास अग्रवाल ने बताया कि 19 जून को शाखा की द्वितीय बैठक हुई। इसमें शहर के कई व्यापारियों ने हिस्सा लिया। अपनी व्यापार की जानकारी दी। कार्यक्रम मे उपस्थित सदस्यों ने कहा कि मंच कि ओर से व्यापार को आगे बढ़ाने के लिए अच्‍छी पहल है।

मंच के सचिव विकास अग्रवाल ने बताया कि झारखंड की 60 शाखाओं में एक मात्र शाखा हैं, जि‍सने व्यापार संबंधित कार्यक्रम की शुरुआत की है। इस कार्यक्रम के कन्‍वेनर प्रतीक जैन, अभिषेक जालान, चेतन पोद्दार, किशन अग्रवाल, उमंग सुलतानि‍या हैं।

मंच के सचिव विकास अग्रवाल ने बताया कि मंच ने लालपुर स्थित मोदी कम्पाउंड में रक्तदान शिविर का आयोजन किया। इसमें 40 रक्तवीरों ने रक्तदान किया। उन्‍हें प्रमाणपत्र देकर समानित किया गया। कार्यक्रम के संयोजक पिंकेश खंडेलवाल, विष्णु अग्रवाल थे। सुकरहुट्टू गौशाला में मंच के सदस्‍यों ने गौ सेवा की। उन्‍हें हरी सब्जी, गुड़ खिलाया। इस कार्यक्रम संयोजक शुभम रुंगटा, शैंकी राईका थे।

कार्यक्रम में पूर्व अध्यक्ष प्रवीण जैन, अर्जुन सिंघानिया, विशाल पाड़ि‍या, अमित शर्मा, सचिन मोतिका, अमित सेठी, अंकित चौधरी, तरुण अग्रवाल, नीरज अग्रवाल, अंकित टतिया, मनीष बगरिया, मुकेश शर्मा, अंकित पोद्दार, रोहित सरवगी, शुभम सिंघानिया, चेतन पोद्दार, समीर जोशी, श्रेय जलान, आयुष जैन, ऋषभ जैन अभिषेक जलान उपस्थित थे। यह जानकारी मंच के उपाध्यक्ष अमित शर्मा ने दी।