Myntra इस बार 27,000 लोगों को देगी नौकरी, दिल्ली-मुंबई जैसे बड़े शहरों में होगी हायरिंग

देश नई दिल्ली
Spread the love

नई दिल्ली। फ्लिपकार्ट के स्वामित्व वाली ई-कॉमर्स कंपनी मिंत्रा ने कहा है कि वह इसकी 16वीं ‘ऐंड ऑफ रीजन सेल’ के लिए अस्थाई रुप से 27,500 रोजगार देने जा रही है। यह सेल 11 जून को शुरू होगी और 1 हफ्ते चलेगी। कंपनी अस्थाई रुप से जिन कर्मचारियों को भर्ती करेगी वह डिलीवरी, वेयरहाउस, कस्टमर सपोर्ट आदि विभाग में काम करेंगे।

कंपनी की चीफ एग्जिक्यूटिव नंदिता सिन्हा ने ईटी से बातचीत में कहा कि इस सेल के लिए कुल 2000 अस्थाई नौकरियां बनाई जा रही हैं और 300 विकलांगों के लिए अलग से रोजगार के अवसर पैदा किए जा रहे हैं। कंपनी इस अतिरिक्त श्रमबल की भर्ती दिल्ली, मुंबई, बेंगलुरु और कोलकाता जैसे बड़े शहरों में कर रही है।

नंदिता सिन्हा का कहना है कि कंपनी कस्टमर सपोर्ट सर्विस को और मजबूत करने के लिए 1,400 लोगों को भर्ती कर रही है। इसके अलावा डिलीवरी के 4,000 लोगों को हायर किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि इस सेल के दौरान 85 फीसदी डिलीवरी उच्च ट्रेनिंग प्राप्त किराना स्टोर पार्टनर्स करेंगे।

बकौल सिन्हा, मिंत्रा उसके किराना व कॉर्नर स्टोर्स की संख्या को 25 फीसदी तक बढ़ा रही है, जिससे कंपनी के पास कुल किराना स्टोर की संख्या 21,000 हो जाएगी। नंदिता सिन्हा ने कहा कि इस बार पिछली सेल के मुकाबले 1.5 गुना अधिक ऑर्डर मिलने का अनुमान है। बकौल सिन्हा, बढ़ी हुई डिमांड को पूरा करने के लिए कंपनी देश भर में 27,500 रोजगार के अवसर बनाने की ओर अग्रसर है।