एमटीआई सेल ने सांस्कृतिक संध्या के साथ हीरक जयंती समारोह की शुरुआत की

झारखंड
Spread the love

रांची। सेल के प्रबंधन प्रशिक्षण संस्थान एमटीआई ने सांस्कृतिक संध्या के साथ हीरक जयंती समारोह की शुरुआत की। कार्यक्रम का आयोजन शनिवार की देर शाम सेल सभागार में किया गया था। इसमें कर्मचारी, परिवार के सदस्यों, अनुबंध श्रमिकों आदि ने प्रतिभा का प्रदर्शन कि‍या।

इस अवसर पर राउरकेला स्टील प्लांट के प्रभारी निदेशक अतनु भौमिक मुख्य अतिथि थे। सेल के शीर्ष अधिकारियों के प्रबंधकीय कौशल को मूर्त रूप देने में एमटीआई द्वारा निभाई गई महत्वपूर्ण भूमिका पर जोर दि‍या। उन्होंने एमटीआई के कर्मचारियों के बीच उत्कृष्टता पुरस्कार का भी वितरण किया।

ईडी (एमटीआई) संजीव कुमार ने एमटीआई के संस्थापकों, वर्तमान और पूर्व कर्मचारियों के प्रति आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि आज जरूरत है कि एमटीआई विभिन्न तकनीकी प्रगतियों से उत्पन्न चुनौतियों का त्वरित गति से सामना करने में सक्षम हो। इस अवसर पर ईडी (एसएसओ) आशीष चक्रवर्ती एवं सेल के अन्य वरिष्ठ अधिकारी भी उपस्थित थे।

बिहू और नागपुरी नृत्य, हास्य स्किट ‘प्रमोशन’, श्रीमती शम्पा चटर्जी की अगुआई में स्वागत गान, एक मूक अभिनय इत्यादि शाम के कतिपय मुख्य आकर्षण थे। कार्यक्रम के दौरान सभी प्रतिभागियों के बीच की टीम भावना और एकात्मकता के कारण ही सांस्कृतिक कार्यक्रम उत्कृष्ट रहा। दर्शकों ने इसे काफी सराहा।