सियायी हलचल के बीच ईडी ने शिवसेना सांसद संजय राउत को किया तलब

मुंबई
Spread the love

मुंबई। महाराष्‍ट्र में चल रहे सियासी हलचल के बीच प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने शिवसेना सांसद संजय राउत को 28 जून को तलब किया है। पेशी के लिए वह ईडी से वक्‍त लेंगे। उन्‍होंने इसे साजिश करार दिया।

जानकारी के मुताबिक पात्रा चावल भूमि घोटाला मामले में ईडी से संजय राउत को बुलाया है। इस बारे में ट्व‍िट कर उन्‍होंने कहा कि मुझे अभी पता चला है कि ED ने मुझे तलब किया है। महाराष्ट्र में ये बड़े राजनीतिक घटनाक्रम हैं। हम बालासाहेब के शिवसैनिक एक बड़ी लड़ाई लड़ रहे हैं। यह मुझे रोकने की साजिश है। भले ही आप मुझे मार दें, लेकिन मैं गुवाहाटी मार्ग नहीं लूंगा। मुझे गिरफ्तार करो।

राउत ने कहा कि अगर घर में नोटिस आई होगी तो मैं देख लूंगा। जिस तरह की राजनीतिक हलचल महाराष्ट्र और देश में चल रही है, मुझे अंदेशा था कि मुझे और शिवसेना को रोकने के लिए महाराष्ट्र के खिलाफ कुछ लोग एक साथ आएंगे। मुझे और मेरे साथी को तकलीफ देंगे।

सांसद ने कहा कि आप चाहे मुझे कितनी भी तकलीफ दीजिए, मैं गुवाहाटी नहीं जाऊंगा। मैं बालासाहेब की शिवसेना के साथ खड़ा रहूंगा। उनकी साख बचाने के लिए अंतिम सांस तक लड़ता रहूंगा। कल मेरी कई सभाएं हैं तो मैं उसके बाद ईडी से समय ले लूंगा, लेकिन मैं ईडी के कार्यालय जरूर जाऊंगा।

राउत ने कहा कि मैंने कल कहा था कि जितने भी लोग गुवाहाटी में हैं, उनकी आत्मा मर गई है। जिनकी आत्मा मर जाती है, उनका सिर्फ शरीर रह जाता है। उसका कोई फायदा नहीं होता है। ऐसे शरीर का यहां आने से क्या होगा, उनका तो सिर्फ पोस्टमार्टम होता है। लोग उनके विचारों का पोस्टमार्टम करते हैं।