पटना में डबल मर्डरः गौरीचक के बरामा खंदा गांव में फेंका मिला दो लोगों का शव, गोली मारकर हुई हत्या

देश बिहार
Spread the love

पटना। पटना के गौरीचक में अपराधियों ने दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर डाली। पुलिस ने दोनों का शव सोमवार को बरामा खंदा गांव से बरामद कर लिया है। पुलिस शव की पहचान में जुट गई है। गौरीचक थाना क्षेत्र के बरामा खंदा गांव में सोमवार को लोगों ने खेत में दो शव देखा। शव की सूचना मिलते ही पूरे गांव में सनसनी फैल गई।

गांव के लोग भारी संख्या में शव को पहचानने में जुट गए। लोगों ने इसकी सूचना गौरीचक थाना को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया है। ग्रामीणों ने बताया कि ऐसा प्रतीत होता है कि दोनों व्यक्ति की गोली मारकर हत्या के बाद अपराधियों ने इनके शव को यहां फेंक दिया है।

इस मामले को लेकर गौरीचक थाना प्रभारी लाल मुनी दुबे से बात करने पर उन्होंने बताया कि पुलिस ने दो शव को बरामद किया है। उन्होंने बताया कि दोनों मृतक की उम्र लगभग 40 और 45 वर्ष के बीच प्रतीत हो रही है। थाना प्रभारी ने बताया कि शव के आसपास कोई भी ऐसा चिन्ह नहीं मिला है, जिससे यह कहा जा सके कि हत्या यहीं पर की गई है।

उन्होंने आशंका जताई है कि किसी दूसरी जगह हत्या कर दोनों के शव को यहां से फेंक दिया गया है। समाचार लिखे जाने तक शव की पहचान नहीं हो सकी थी।