बिहार के मधेपुरा से पंजाब जा रही बस दुर्घटनाग्रस्त, चार मजदूरों की मौत, कई जख्मी, सीएम ने जताया शोक

देश बिहार
Spread the love

मधेपुरा। बिहार के मधेपुरा से पंजाब जा रही एक बस उत्तर प्रदेश में हादसे का शिकार हो गई। दरअसल यूपी के कुशीनगर में नेशनल हाइवे-28 पर बस और ट्रक की जोरदार टक्कर हो गई। तेज रफ्तार से आ रही बस सड़क किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी। इस हादसे में अब तक चार लोगों की मौत की सूचना है, जबकि दो दर्जन से अधिक लोग जख्मी हुए हैं। कई जख्मी लोगों की हालत नाजुक बताई जा रही है।

जिला अस्पताल में घायलों का इलाज किया जा रहा है। सोमवार की देर रात की यह घटना है। हाटा कोतवाली के बघनाथ चौराहे पर हादसा हुआ है। बिहार के मधेपुरा से पंजाब के पटियाला जा रही बस बालू लदे एक ट्रक से जाकर टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस के परखच्चे उड़ गए। बस बिहार के मजदूरों को लेकर पटियाला जा रही थी। रात करीब दो बजे हुए इस टक्कर की आवाज इतनी तेज थी कि आस-पास इलाके के लोग घटनास्थल पर पहुंच गए।

वहीं हादसे की जानकारी फौरन पुलिस को दी गई। आनन-फानन में घायलों के लिए राहत-बचाव का काम शुरू किया गया। ऐसा बताया जा रहा है कि बस के ड्राइवर को झपकी आने के कारण यह हादसा हो गया। इस सड़क हादसे पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शोक व्यक्त किया है।