वेटिंग लिस्‍ट के यात्रियों के लिए अतिरिक्त कोच, इन ट्रेनों का रूट और इनका बदला समय

झारखंड
Spread the love

रांची। वेटिंग लिस्‍ट के यात्रियों की सुविधा के लिए रेलवे ने कई ट्रेनों में अतिरिक्‍त कोच की सुविधा दी गई है। कुछ ट्रेनों का रूट बदला गया है। कुछ के समय में परिवर्तन किया गया है।

इसमें लगेगा अतिरिक्‍त कोच

यात्रियों की अतिरिक्त भीड़ के मद्देनजर प्रतीक्षा सूची की यात्रियों की सुविधा के लिए ट्रेन संख्या 13351 धनबाद-अल्लापुजा एक्सप्रेस में यात्रा प्रारंभ 1 जुलाई से 7 जुलाई, 2022 तक द्वितीय श्रेणी स्लीपर क्लास का एक अतिरिक्त कोच लगाया जाएगा।

इसके प्रस्थान समय में परिवर्तन

दक्षिण रेलवे के सेलम मंडल के अंतर्गत सेलम-मैग्नेसाइट रेल-खंड पर ट्रैफिक और पावर ब्लॉक लिया जाएगा। इसकी वजह से ट्रेन संख्या 13352 अल्लापुजा-धनबाद एक्‍सप्रेस यात्रा प्रारंभ 4 जुलाई, 2022 को अपने निर्धारित समय 6 बजे के स्थान पर 3 घंटे विलंब से अर्थात 9 बजे अल्लापुजा से प्रस्थान करेगी।

ये ट्रेन परिवर्तित मार्ग से चलेगी

खड़गपुर मंडल के खड़गपुर-टाटानगर रेल खंड के चाकुलिया-कोकपाड़ा-धलभूमगढ़-घाटशिला स्टेशन पर नॉन इंटरलॉकिंग कार्य हो रहा है। इसकी वजह से ट्रेन संख्या 22892 रांची-हावड़ा इंटरसिटी एक्‍सप्रेस यात्रा प्रारंभ 2 जुलाई एवं 6 जुलाई, 2022 को अपने निर्धारित मार्ग पुरुलिया-टाटानगर-चाकुलिया-खड़गपुर से नहीं चलते हुये परिवर्तित मार्ग वाया पुरुलिया-आद्रा-मेदिनीपुर-खड़गपुर होकर चलेगी।