हजारीबाग के ग्रामीण डॉक्टर अभिजीत कुमार रॉय तीन दिनों से लापता, अपहरण की आशंका, तलाश में जुटी पुलिस

झारखंड
Spread the love

हजारीबाग। हजारीबाग जिले के कटकमदाग प्रखंड क्षेत्र स्थित कुसुंभा के ग्रामीण डॉक्टर अभिजीत कुमार रॉय पिछले तीन दिनों शनिवार से लापता हैं। गांव में निजी रूप से क्लीनिक चलाने वाले डॉ रॉय के भाई मिलौन रॉय ने अपहरण की आशंका जताते हुए कटकमदाग थाने में आवेदन दिया है।

आवेदन के आधार पर पुलिस गांव के एक युवक को थाने में लाकर पूछताछ कर रही है। साथ ही डॉक्टर की खोजबीन में जुटी हुई है। गायब हुए डॉक्टर अभिजीत कुमार रॉय मूल रूप से कोलकाता के उत्तर 24 परगना जिले के गायघाटा थानान्तर्गत चंद्रपारा के रहने वाले हैं। वह कुसुंभा में वर्ष 2013 से उपेंद्र यादव के घर में निजी क्लीनिक चला रहे हैं।

बताया जाता है कि शनिवार को दोपहर एक बोलेरो में कुछ व्यक्ति उनके क्लीनिक पर पहुंचे थे। वहां डॉक्टर को कुछ लोगों ने बोलेरो पर बैठते हुए देखा था। वाहन कुसुम्भा से बानादाग एनएच-100 की ओर गई। वहां गांव के ही एक युवक को बोलेरो से उतरते हुए देखा गया। फिर बोलेरो का कहीं अता-पता नहीं है।

जब शाम तक डॉक्टर घर नहीं लौटे, तो परिजन खोजबीन करने लगे। तरह-तरह की आशंका जताते हुए रविवार की देर रात इसकी सूचना कटकमदाग थाने को दी। पुलिस ने संदेह के आधार पर गांव के एक युवक को हिरासत में लेकर डॉक्टर का सुराग ढूंढने में लगी है। डॉक्टर का मोबाइल स्विच ऑफ है। मोबाइल नंबर लोकेशन के आधार पर पुलिस जांच में जुटी है।