spot_img
spot_img
Homeअन्य राज्यदो युवकों को पबजी पर हुआ एक ही लड़की से प्यार, एक...

दो युवकों को पबजी पर हुआ एक ही लड़की से प्यार, एक साथ पहुंच गए मिलने, तो हुआ कुछ ऐसा, जानिए पूरा मामला

उत्तराखंड। उत्तराखंड के हल्द्वानी कोतवाली क्षेत्र में पबजी गेम के जरिए प्रेम में पड़ने पर प्रेमिका से मिलने आए दो युवक आपस में भिड़ गए। बाद में पता चला कि दोनों लड़कों के साथ पबजी के जरिए मिली लड़की प्यार का गेम खेल रही थी। पुलिस दोनों को पकड़कर थाने ले आई है, जहां उनके खिलाफ शांतिभंग की कार्रवाई की गई।

पुलिस के मुताबिक, लगभग दो साल पहले ऑनलाइन गेम खेलने के दौरान युवती की दोस्ती राजस्थान के रहने वाले युवक से हुई। तब से दोनों पबजी पर एक साथ गेम खेलते रहे। दोनों के बीच मोबाइल फोन पर बातचीत होने लगी। दोनों ने फिर मिलने का प्लान बनाया। इसी बीच एक महीने पहले ऑनलाइन पबजी खेलने के दौरान युवती की दोस्ती मुरादाबाद के रहने वाले युवक से हो गई। दोनों के बीच प्यार की बातें होने लगीं।

युवती ने मुरादाबाद के रहने वाले युवक को भी मिलने के लिए हल्द्वानी बुला लिया। कल दोनों युवक युवती से मिलने मल्ला गोरखपुर हल्द्वानी पहुंच गए। यहां पहुंच कर दोनों ही युवती को अपनी प्रेमिका बताकर झगड़ने लगे। हंगामा होने पर किसी ने पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस दोनों को पकड़कर थाने ले आई। पुलिस पूछताछ में पूरा मामला सामने आया।

पुलिस के मुताबिक, युवती ने दोनों युवकों को एक साथ क्यों बुलाया, यह किसी की समझ में नहीं आया। जब दोनों युवक झगड़ रहे थे तब युवती ने राजस्थान के रहने वाले युवक को थप्पड़ जड़ दिए।

spot_img
- Advertisement -
Must Read
- Advertisement -
Related News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here