‘स्वर्ण घर’ सीरियल का ये क्लिप देखकर चकराया लोगों का माथा, सोशल मीडिया पर जमकर उड़ रहा मजाक, देखें वीडियो

देश मनोरंजन मुंबई
Spread the love

मुंबई। टीवी की दुनिया को मजेदार बनाने के लिए मेकर्स कभी-कभी किसी भी हद तक चले जाते हैं. जिसके चलते हमें कई बार तो सीरियल में ऐसे-ऐसे सीन देखने को मिल जाते हैं जिनसे दिमाग चकरा जाता है. हाल ही में टीवी एक्ट्रेस संगीता घोष के सीरियल ‘स्वर्ण घर’ का एक क्लिप सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक ऐसा सीन दिखाया गया है जिसे देखकर लोगों की हंसी नहीं रुक रही है. ये वीडियो शेयर कर लोग इसका मज़ाक उड़ा रहे हैं. वहीं फेमस टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने भी वीडियो को रीशेयर कर इस पर तंज कसा है.

क्या है वीडियो में?

वीडियो में दिख रहा है कि एंट्रेस संगीता घोष और अजय चौधरी हॉस्पिटल में ख़ड़े हैं. तभी संगीता अपना दुपट्टा उठाकर कंधे पर डालती हैं जो जाकर पीछे एक पंखे में फंस जाता है. हैरान करने वाली बात ये होती कि दुपट्टा फंसकर खिंचता ही जाता है और खत्म होने का नाम ही नहीं लेता. वीडियो मे ये भी नहीं दिखता कि संगीता और पंखे के बीच कितनी फासला है. अजय लाख कोशिश करते हैं कि संगीता के गले से दुपट्टा निकाल सकें लेकिन ऐसा नहीं हो पाता. आसपास ख़ड़े सारे लोग तमाशा देखते रहते हैं सिर्फ एक लड़की पंखे का प्लग निकालने की कोशिश करती है लेकिन, ऐसा वो नहीं कर पाती.

आखिर में अजय को कुछ नहीं सूझता और वो संगीता का दुपट्टा अपने मज़बूत दातों से ही काट देते हैं. ये पूरा वीडियो इस कदर फिल्मी है कि लोग इसे बर्दाश्त ही नहीं कर पा रहे हैं और जमकर इसका मजाक उड़ा रहे हैं. आपको बता दें कि इस सीरियल में रॉनित रॉय भी लीड रोल में हैं.