पीएम मोदी का लखनऊ दौरा, मुख्यमंत्री आवास पर करेंगे रात्रिभोज, मंत्रियों को देंगे गुड गवर्नेंस के टिप्स

उत्तर प्रदेश देश
Spread the love

उत्तर प्रदेश। नेपाल की यात्रा से लौटते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज शाम लखनऊ में सीएम योगी आदित्यनाथ के मेहमान बनेंगे. मुख्यमंत्री आवास में पीएम मोदी मुख्यमंत्री योगी के कैबिनेट के सहयोगियों के साथ डिनर करेंगे और उन्हें गुड गवर्नेंस के टिप्स के देंगे. साथ ही अपनी सरकार का एजेंडा मंत्रियों को बताएंगे और उन्हें अपनी सरकार की प्राथमिकताएं भी बताएंगे. यूपी में दूसरी बार सीएम योगी की सरकार बनने के बाद योगी के मंत्रियों के साथ पीएम मोदी की ये पहली मुलाकात होगी.

बता दें कि आज बुद्ध पूर्णिमा के मौके पर पीएम मोदी आज नेपाल की यात्रा पर निकल चुके हैं. प्रधानमंत्री करीब 6 बजे मुख्यमंत्री आवास पहुंचेंगे उनका यह पूरा दौरा तकरीबन 3 घंटे का है जिसमें 45 मिनट को रिजर्व रखा गया है. यह डिनर मंत्रियों के संग इसलिए भी है ताकि सभी मंत्री, जिनमें कई नए हैं, उनके साथ पीएम मोदी का परिचय हो. डिनर से पहले पीएम मोदी सभी मंत्रियों के साथ संवाद करेंगे. इस दौरान सभी मंत्रियों को अपनी बात कहने का मौका मिलेगा.

पीएम उनसे गवर्नेंस का फीडबैक लेंगे और उन्हें गवर्नेंस का अपना नजरिया बताएंगे. इस दौरान सीएम योगी भी अपनी बात रखेंगे. सीएम योगी के आवास पर ये दूसरी बार डिनर का आयोजन हो रहा है इससे पहले 2017 में इस तरह के डिनर का आयोजन किया गया था.