ट्रेन में अंडरवियर में घूमने वाले विधायक अब बार बालाओं के साथ ऐसा करते पाए गए, वीडियो वायरल

देश बिहार
Spread the love

भागलपुर। बिहार के भागलपुर में शादी की एक महफिल में जदयू विधायक गोपाल मंडल का बार बालाओं के साथ डांस और पैसे लूटाने का वीडियो वायरल हो रहा है. गोपाल अक्सर कुछ ऐसा करते ही रहते हैं जिससे वह न्यूज और सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. गोपाल मंडल इस बार मर्यादा की सीमा पार करते हुए शादी समारोह में बार बालाओं के साथ ठुमके लगाते और पैसे लुटाते नजर आए.

उनका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. दरअसल, पिछले दिनों सबौर के फतेहपुर गांव में विधायक गोपाल मंडल एक रिसेप्शन में पहुंचे थे और फिर क्या था, स्टेज सजा था, गाना भी बज रहा था तो ठुमका लगाने में जदयू विधायक ने जरा भी देरी न की. फौरन स्टेज पर पहुंचे और बार-बालाओं का हाथ पकड़कर, उन्हें फ्लाइंग किस देकर डांस करने लगे. एक अलग ही अंदाज़ में दिख रहे गोपाल मंडल ने माइक पकड़कर कुछ किस्से भी बताए. उन्होंने कहा कि जब संगीत बजता है तो मैं बेकाबू हो जाता हूं और थिरकने लगता हूं.

पिछले दिनों हमको मुख्यमंत्री जी ने भी कॉल किया था, वो पूछे आप नाचते क्यूं हैं? तो मैंने कहा-कलाकार को नाचने से कोई नहीं रोक पाता और फिर लगातार एक के बाद ठुमके लगाए. बता दें कि ये वही विधायक हैं जो ट्रेन में अंडरवियर पहनकर घूमते पाए गए थे जिस पर बवाल मचा था.