हमेशा के लिए बंद हुआ ‘कॉफी विद करण’, करण जौहर ने भावुक पोस्ट लिख किया खुलासा

देश मनोरंजन मुंबई
Spread the love

मुंबई। हाल ही में हमें खबर मिली थी कि करण जौहर का पॉप्युलर चैट शो ‘कॉफी विद करण’ जल्द ही स्ट्रीम होगा। होस्ट करण जौहर मई में इस की शूटिंग शुरू कर देंगे। लेकिन अब कुछ और ही खबर सामने आ रही है, जिसे सुनकर फैन्स को तगड़ा झटका लगा है। जी हां, करण जौहर ने खुद इस बारे में एक बड़ी घोषणा की है, उन्होंने कहा है कि अब यह शो वापसी नहीं करेगा। करण के इस खुलासे से शो के चाहने वालों को जोर का झटका लगा है।

करण जौहर ने बताया है कि उनका चर्चित टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ अब नहीं आएगा। उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट पर इम्पॉर्टेंट अनाउंसमेंट कैप्शन के साथ एक नोट शेयर किया है। जिसमें लिखा है, ‘कॉफी विद करण के 6 सीजन्स मेरी और आपकी लाइफ का एक अहम हिस्सा रहे हैं। मुझे ऐसा लगता है कि इस शो से हमने बहुत प्रभाव छोड़ा है और पॉप कल्चर के इतिहास में खुद के लिए एक जगह तलाशी है। लेकिन अब मुझे ये कहते हुए बहुत दुख हो रहा है ति कॉफी विद करण अब नहीं लौट रहा है।’ बता दें कि कॉफी विद करण एक चिट-चैट शो है, जहां बॉलिवुड सेलेब्स आते हैं और करण जौहर उनसे बातें करते हैं और वह कुछ खट्टी-मीठी यादें शेयर करते हैं।

बता दें, 19 नवंबर, 2004 को स्टार वर्ल्ड पर ये शो प्रीमियर हुआ था और इसका आखिरी एपिसोड 17 मार्च, 2019 को टेलीकास्ट हुआ था।