आकाश-बायजूस ने अपना नया क्लासरूम सेंटर लॉन्च किया

देश मुंबई
Spread the love

अनिल बेदाग

मुंबई। आकाश+बायजूस ने मुंबई के पवई में अपने नए क्लासरूम सेंटर का उद्घाटन किया। नए सेंटर में 300 छात्रों के लिए 4 क्लासरूम होंगी। यह मुंबई शहर में आकाश+ बायजूस का 13वां सेंटर है। क्लासरूम सेंटर का उद्घाटन डिप्‍टी डायरेक्टर (आकाश+बायजूस) अभिषेक कुमार सिन्हा ने कंपनी के अन्य अधिकारियों के साथ किया।

चौथी मंजिल ,पवई प्लाजा, कमर्शियल विंग, ब्लॉक 401, साईनाथ नगर, पवई, में स्थित क्लासरूम सेंटर फाउंडेशन स्तर के पाठ्यक्रमों के साथ-साथ मेडिकल और इंजीनियरिंग प्रवेश परीक्षा पाठ्यक्रमों की तैयारी करने वाले छात्रों की जरूरत को पूरा करेगा। उन्हें अपने बेसिक्स को मजबूत करने के अलावा विभिन्न प्रतियोगी परीक्षाओं के प्रकार जैसे ओलंपियाड आदि में तैयार करने में मदद करते हैं।

आकाश+बायजूस के प्रबंध निदेशक आकाश चौधरी ने कहा, ‘पवई, मुंबई में नया क्लासरूम सेंटर ओलंपियाड को पास करने और डॉक्टर और आईआईटीयन बनने की तैयारी करने के इच्छुक स्थानीय छात्रों के लिए एक बड़ा वरदान होगा। आज आकाश+ बायजूस अपने केंद्रों के अखिल भारतीय नेटवर्क के माध्यम से पूरे देश में गुणवत्तापूर्ण शिक्षा प्रदान करने के लिए व्यापक रूप से जाना जाता है। मुंबई शहर में अपना नया क्लासरूम सेंटर खोलकर और इस 13वें सेंटर के साथ-साथ महाराष्ट्र में अपने पदचिह्न का विस्तार करते हुए बहुत खुश हैं।‘