ऐसे फिट रहती हैं बॉलीवुड की ये हस्तियां, साझा किया राज

मनोरंजन
Spread the love

मुंबई। स्वास्थ्य और फिटनेस की बात आती है, तो सेलेब्स अपने प्रशंसकों को स्वस्थ जीवन शैली अपनाने के लिए प्रेरित करते हैं। वे ना केवल शारीरिक रूप से, बल्कि मानसिक रूप से भी फिट रहने के लिए प्रेरित करते हैं। ये पांच सेलेब्स हाल ही में फिटर बन गए और लोगों को प्रेरणा दे रहे हैं।

ऋचा चड्ढा

ऋचा चड्ढा अपने कठोर वर्कआउट वीडियो को लेकर काफी चर्चा में रही हैं। उन्होंने अपनी वजन घटाने वाली तस्वीरों से सभी को चौंका दिया। ऋचा सोशल मीडिया पर स्वस्थ वजन घटाने का प्रचार करती है। वजन कम करने के आसपास की सनक और मिथकों के बारे में बहुत कुछ बोलती है।

राजकुमार राव

राजकुमार राव अपने शरीर को हर उस चीज के लिए तैयार करने में विश्वास करते है, जिसे वह करते हैं। उनके इंस्टाग्राम से पता चलता है कि अभिनेता आउटडोर वर्कआउट सेशन जैसे तैराकी, खेल आदि में अधिक विश्वास करते हैं। खुले में काम करने से शरीर पुष्ट रहता है। व्यायामशाला के अंदर एक ही कार्य करने से अधिक सहनशक्ति बढ़ती है। अपने व्यायाम और कसरत को प्राकृतिक रखने की उनकी शैली कई लोगों के लिए प्रेरणा से कम नहीं है।

इमरान हाशमी

इमरान हाशमी हाल ही में बॉलीवुड के रिप्ड गैंग में शामिल हो गए हैं। YRF की सुपर सक्सेसफुल टाइगर फ्रैंचाइजी की तीसरी किस्त में अपनी भूमिका निभाने से पहले अभिनेता ने साप्ताहिक कसरत प्लान और आहार चार्ट को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा किया है। यह ताकत, सहनशक्ति और कार्डियो प्रशिक्षण का एक संपूर्ण मिश्रण है। यह उनके सभी प्रशंसकों के लिए एक अच्छी प्रेरणा के रूप में कार्य करता है।

सान्या मल्होत्रा

सान्या मल्होत्रा ​​फिट रहने में माहिर हैं। अपना बॉलीवुड करियर शुरू करने से पहले ही उन्हें अक्सर जिम जाते हुए देखा जाता था। भले ही वह बॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर, ‘दंगल’ में उनकी शारीरिक रूप से मांग वाली भूमिका के लिए ही क्यों न हो। सोशल मीडिया पर बहुत सारे वीडियो हैं, जहां उन्होंने तेज चाल और तीव्र पुश-अप का अभ्यास करते हुए देखा जा सकता है।

आदर्श गौरव

आदर्श गौरव ने नेटफ्लिक्स की ओरिजिनल फिल्म, ‘द व्हाइट टाइगर’ में प्रियंका चोपड़ा और राजकुमार राव की सह-अभिनीत के साथ प्रसिद्धि प्राप्त की। वह तब से एक स्वस्थ जीवन शैली को बनाए रखने और अपने आस-पास सभी को प्रेरित करने के लिए चर्चा में रहे है। युवा अभिनेता के फिटनेस दिनचर्या में योग, प्राणायाम, जिम में वजन उठाना और अन्य शारीरिक गतिविधियां शामिल हैं।