धनबाद कोयलांचल में फिर लिखी जा रही खूनी संघर्ष की पटकथा

झारखंड
Spread the love

धनबाद। धनबाद कोयलांचल में एक बार फिर खूनी संघर्ष की पटकथा लिखी जा रही है। दरअसल गैंगस्टर प्रिंस खान का एक संदेश तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें उसने धनबाद के एसएसपी से आंधे घंटे की मोहलत मांगी है। साथ ही कहा है कि आधा घंटा दे दीजिए, इकबाल को मारकर सरेंडर कर देंगे। उसके बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है।

वहीं पलटवार करते हुए इकबाल ने कहा कि प्रिंस खान आतंकवादी है। उसे बात करना है तो सामने आ कर करे। इकबाल के इसी बयान के बाद प्रिंस खान ने अपनी संदेश वायरल किया। प्रिंस खान ने इस संबंध में एक मैसेज भेजा है, जिसमें लिखा है, ‘अरे इकबाल कनिया उर्फ टेढ़ू, ना तो तेरे डर से, ना ही तेरे बाप के डर से छुपे हैं हम तो। सही में काना है… देख नहीं रहा है तुम…। इसके साथ ही प्रिंस खान के नाम से एक ऑडियो क्लिप भी जारी किया गया है।

इसमें धमकी दे रहा शख्‍स बोल रहा है कि क्‍या सोच कर कॉम्‍प्रोमाइज किया था कि इसके बाद लाला खान को मार देंगे, तो कोई हल्‍ला-हंगामा नहीं होगा। अभी देखो ना कैसे चुन-चुन के मारेंगे, तुम्‍हारे एक-एक आदमी को। ऐसा-ऐसा हथियार मंगाए हैं, ना तुम देखा होगा, कभी अपनी जिंदगी में, ना तुम्‍हारा बाप। अब बचाना होगा, अपनी मां को जेल जाने से। देखेंगे, कैसे बचाता है, कितना पैसा खर्च करता है। इंतजार कर अब। इधर अबतक पुलिस प्रिंस खान को तलाश ही कर रही है।