रणबीर और आलिया हुए एक- दूजे के, पंजाबी रस्मों के साथ हुई शादी

देश मनोरंजन मुंबई
Spread the love

मुंबई। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट आज एक दूसरे के हो गए है। दोनों शादी के इस पवित्र बंधन में सदा के लिए बंध गए हैं। शादी की रस्में 13 अप्रैल से शुरू हुईं। पहले गणेश पूजा और फिर मेहंदी की रस्म हुई। रस्मों में भट्ट और कपूर परिवार के लोगों के अलावा फिल्म इंडस्ट्री से करण जौहर और अयान मुखर्जी, अंबानी फैमिली और कई सेलिब्रिटी शामिल हुए।

आज यानी 14 अप्रैल को सात फेरों से पहले आलिया और रणबीर ने पहले कुल देवता की पूजा की और उसके बाद रस्में शुरू हुई। कपूर फैमिली में काफी दिनों बाद किसी लड़के की शादी की शहनाई बजी है। कृष्णा राज बंगले से रणबीर की बारात निकली और वास्‍तु ब‍िल्‍ड‍िंग पहुंची। दोनों की शादी पंजाबी रस्मों से सम्पन्न हुई।

शादी की रस्मों के बाद रणबीर और आलिया सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचेंगे ताकि अपनी शादुशुदा लाइफ के पहली शुरुआत गणपति बप्पा के आशीर्वाद के साथ हो। वहीं इस मौके पर शादी स्थल के पास रणबीर अपने पिता को साथ रखना नहीं भूलें, ऋषि कपूर की बड़ी-सी तस्वीर फूलों से सजा कर रखा था।

शादी संपन्न होने के बाद वास्‍तु ब‍िल्‍ड‍िंग के बाहर मौजूद पपाराजी यानी इंडिपेंडेंट फोटोग्राफर्स को मिठाइयां बांटी गईं। वहीं सारें फैंस और मीडिया दोनों जोड़ें की एक झलक पाने को बेताब है।