पटियाला में इंटरनेट सेवा बंद, आईजी और एसएसपी का तबादला

अन्य राज्य देश
Spread the love

पंजाब। श्री काली देवी मंदिर के पास दो समूहों के बीच कल हुई झड़प के बाद पटियाला में इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है। आईजी और एसएसपी का तत्‍काल प्रभाव से तबादला कर दिया गया है। शिवसेना नेता हरीश सिंगला को गिरफ्तार कर लिया गया है। अभी स्थिति शांतिपूर्ण और नियंत्रण में है।

पटियाला की उपायुक्‍त साक्षी साहनी ने बताया कि मामले में FIR दर्ज किया गया है। पुलिस कार्रवाई कर रही है। आज मोबाइल इंटरनेट सेवाएं बंद रहेंगी। घबराने की जरूरत नहीं है। मैं सबसे अनुरोध करूंगी कि सब शांति बनाए रखें। यहां की स्थिति नियंत्रण में है। हम लगातार निगरानी कर रहे हैं।

पंजाब सरकार के गृह विभाग के मुताबिक पटियाला में आज सुबह 9.30 से शाम 6 बजे तक मोबाइल इंटरनेट सेवाएं अस्थायी रूप से निलंबित किया गया।

पंजाब सरकार ने पुलिस महानिरीक्षक (आईजी) पटियाला रेंज, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) पटियाला और पुलिस अधीक्षक (एसपी) को तत्काल प्रभाव से ट्रांसफर कर दिया।

मुखविंदर सिंह चिन्ना को नया आईजी (पटियाला), दीपक पारिक को नया एसएसपी (पटियाला) और वजीर सिंह को पटियाला का नया एसपी नियुक्त किया गया।

श्री काली देवी मंदिर के पास दो समूहों के बीच कल हुई झड़प में शिवसेना नेता हरीश सिंगला को गिरफ्तार कर लिया गया है। एक स्थानीय ने बताया कि कल का माहौल बहुत खराब था अब शांतिपूर्ण है। अभी मंदिर भी खुले हैं और सभी भक्त यहां दर्शन करने आ रहे हैं।