पति ने पहले पत्नी की आंखों में झोंकी लाल मिर्च, फिर डीजल डालकर लगा दी आग

अपराध देश मध्य प्रदेश
Spread the love

मध्यप्रदेश। उत्तर प्रदेश के बिजनौर में पति सहित ससुरालवालों ने पारिवारिक कलह के चलते महिला के ऊपर डीजल डालकर आग लगाकर मारने की कोशिश की। गंभीर रूप से झुलसी महिला की हालत गंभीर बनी हुई है। पीड़िता के भाई ने तहरीर दी है।

जिला ऊधमसिंह नगर के मोहल्ला गुजरातियान निवासी सोनू जोशी ने बताया कि उन्होंने अपनी बहन मंजू की शादी साल 2012 में धामपुर के मोहल्ला जोशीयान में सचिन के साथ की है। शादी के बाद से उसका पति और सुसराल वाले उसके साथ मारपीट कर उत्पीड़न करने लगे।

बताया गया कि रविवार को जब उनकी बहन मंजू घर पर काम कर रही थी तो उसके पति सचिन ने पारिवारिक कलह के चलते मंजू की आंखों में लाल मिर्च डाल दी। जब वह मिर्च लगने के बाद बाथरूम में आंखों को धोकर बाहर निकली, तो सचिन ने अपने पिता, मां, भाई, मौसी और बहन के साथ मिलकर उसके ऊपर डीजल डालकर आग लगा दी, जिससे मंजू गंभीर रूप से झुलस गई।

गंभीर हालत में मंजू को नगर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डाक्टरों ने मंजू की हालत को चिंताजनक बताया है। उधर, पुलिस ने तहरीर लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है। कोतवाल माधो सिंह बिष्ट का कहना है कि आरोपियों को बख्शा नहीं जाएगा। रिपोर्ट कायम कर कार्रवाई होगी।