डांस करते-करते फिल्मी एक्शन दिखाने में सीने में लग गया चाकू, सीने से फूट पड़ा खून का फव्वारा

देश
Spread the love

मध्यप्रदेश। मध्य प्रदेश के इंदौर के बाणगंगा क्षेत्र में होलिका दहन के कार्यक्रम में डांस करते-करते एक युवक ने एक्शन करने में खुद के सीने में चाकू मार लिया, इससे चाकू उसके सीने में गहराई तक घुस गया और खून का फव्वारा फूट पड़ा। उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। जहां रात में ही उसने दम तोड़ दिया। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है।

पुलिस के मुताबिक, यह घटना बाणगंगा के कुशवाह नगर की है। यहां रहने वाले 38 वर्षीय गोपाल अपने दोस्त और परिवार के लोगों के साथ होलिका दहन के डीजे प्रोग्राम में डांस कर रहा था। डांस करते हुए उसने हाथ में एक चाकू लेकर उसे खुद के सीने में मारने का एक्शन किया। वह सिर्फ करतब कर रहा था, लेकिन एक्शन दिखाने में चाकू गोपाल के सीने में गहराई तक चल गया था। तब उसके सीने से खून बहने लगा। आसपास मौजूद दोस्त और रिश्तेदार उसे अस्पताल लेकर गए, जहां थोड़ी देर बाद उसने दम तोड़ दिया।

पुलिस के मुताबिक, गोपाल की पहली पत्नी और बेटा व माता-पिता साथ रहते हैं। सभी दोस्तों ने शराब पी रखी थी, और वह शराब पीकर डांस कर रहा था। हाथ में चाकू लेकर वह एक फिल्मी गाने पर एक्शन करने लगा, जिससे वह घायल हो गया।