रात भर सेक्स पार्टी करता था ये अरबपति, ऐसे होती थी अय्याशी : सनसनीखेज खुलासा

दुनिया
Spread the love

नई दिल्ली। हसीनाओं की बोल्‍ड तस्‍वीरों के लिए दुनिया भर में मशहूर एडल्ट मैगजीन प्लेबॉय के संस्थापक ह्यूग हेफनर की मौत के चार साल बाद उनकी जिंदगी पर कई सनसनीखेज चीजें सामने आई हैं। ह्यूग हेफनर की जिंदगी को लेकर आई डॉक्यूमेंट्री में उन्‍हें लेकर कई गंभीर और सनसनीखेज आरोप सामने आए हैं, जिनसे पता चलता है कि उनकी निजी जिंदगी भी काफी हद तक प्‍लेबॅय मैक्‍जीन की तरह ही थी।

डॉक्यूमेंट्री में कहा गया है कि, प्लेबॉय के मालिक ह्यूग हेफनर अपने खास दोस्तों के लिए सेक्स पार्टी का आयोजन करते थे और उनके आलीशान बंगले पर हफ्ते में कम से कम पांच दिन अय्याशी की जाती थी। ब्रिटिश अखबार डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक, ह्यूग हेफनर को लेकर 10 पार्ट्स में एक डॉक्यूमेंट्री बनाई गई है, जिसमें कहा गया है कि, ह्यूग हेफनर के पास सीक्रेट सेक्स टेप्स का एक विशालकाय खजाना था, जिसमें हजारों लड़कियों के सेक्स वीडियो थे। इन सभी सेक्स टेप को प्लेबॉय मेंशन में ही तैयार किया गया था।

डॉक्यूमेंट्री में कहा गया है कि, ह्यूग हेफनर ने किसी लड़की के इजाजत के बिना ही ज्‍यादातर सेक्स टेप तैयार किए थे। इसके अलावा इन वीडियोज के सेक्स सीन परफॉर्म करने से पहले लड़कियों को ड्रग्स दिया जाता था। ताकि वे बिना किसी शर्म के यह सब कर सकें। हेफनर की गर्लफ्रेंड 42 साल की होली मैजिसन ने कहा कि, जब वो सिर्फ 21 साल की थी, तब पहली बार बार ह्यूग हेफनर के प्राइवेट मेंशन में 2000 में गई थी। इसके बाद वह ह्यूग हेफनर की सबसे खास गर्लफ्रेंड बन गई थी।

होली मैजिसन ने डॉक्यूमेंट्री में कहा है कि, वो शारीरिक तौर पर ह्यूग हेफनर से आकर्षित नहीं थी, लेकिन वो प्रसिद्धि पाने के लिए उनके साथ जुड़ी थी। डॉक्यूमेंट्री सीरिज में हेफनर की एक और पूर्व गर्लफ्रेंड सोंद्रा थिओडोर ने दावा किया है कि उन्होंने ह्यूग हेफनर की हवेली में बड़े बड़े खेल देखे हैं। उन्होंने कहा कि, ह्यूग हेफनर की हवेली में आते वक्त लड़कियां एकदम तरोताजा होती थीं, लेकिन जब वो हवेली से बाहर जाती थीं, तो उनका बुरा हाल होता था और लड़कियां काफी ज्यादा थकी नजर आतीं थीं। उन्होंने कहा कि ह्यूग हेफनर के शिकारी और पिशाच आदमी था, जिसमें नामालूम कितनी ही लड़कियों की जिंदगी को चूस लिया।