रूसी जासूस ने कही ये बड़ी बात- मुझे पुरुषों को वश में करने, रिलेशन बनाने के तरीके सिखाए गए

दुनिया
Spread the love

रूस। एक रूसी महिला ने दावा किया है कि वो व्लादिमीर पुतिन के समय जासूसी का काम कर चुकी हैं। तब उसे अपना काम निकलवाने के लिए ‘संबंध बनाने का टेक्निक’ सिखाया गया था। इस महिला का नाम आलिया रोज़ा है। वो 37 साल की हैं। सोवियत संघ में जन्मी आलिया एक पीआर कंपनी की मालकिन हैं।

आलिया ने बताया कि कैसे उन्हें सीक्रेट एजेंट की ट्रेनिंग दी गई थी। 20 साल की उम्र में ही उन्हें एक मिशन पर भेजा गया था। उन्हें ड्रग गैंग और मानव तस्करी से जुड़े लोगों को निशाना बनाना था, लेकिन आलिया ने गड़बड़ी कर दी और उन्हें देश छोड़कर निकलना पड़ा। आलिया ने कहा कि कैसे लोगों को सेड्यूस, मैनिपुलेट और अपने काम के लिए मनवाना होता है। अलग-अलग बंदूकों से शूट करना और मार्शल आर्ट्स की भी ट्रेनिंग दी गई ताकि मैं फिल्ड पर एक परफेक्ट सोल्जर की तरह काम कर सकूं।

आलिया ने बताया कि मेरे दादा सेकेंड वर्ल्ड वार के नेशनल हीरो थे। यहां तक कि उनके नाम का एक स्मारक भी है। अपनी फैमली बैकग्राउंड की वजह से मैंने एकेडमी ज्वाइन की थी। आलिया ने कहा कि मैंने वहां पढ़ाई की और फिर कुछ मिशन्स पर भी गई। जहां मुझे अपने देश के लोगों को अफगानिस्तान से आए ड्रग्स से बचाने का काम मिला था। रूस में मानव तस्करी के रोकने के काम में भी मुझे लगाया गया था।