एयरपोर्ट पर IPS अरुण बोथरा के सूटकेस से निकला कुछ ऐसा, सुरक्षाकर्मी रह गए दंग

देश
Spread the love

जयपुर। आईपीएस अरुण बोथरा के साथ जयपुर एयरपोर्ट पर हुई घटना चर्चा का विषय बनी हुई है। टि्वटर पर यूजर्स इस घटना पर खूब मीम्स शेयर कर रहे हैं। असल में बीते दिनों जयपुर एयरपोर्ट पर सिक्योरिटी स्टाफ ने आईपीएस अफसर अरुण बोथरा से बैग खोलने के लिए कहा। उनके बैग में से कई किलो हरी मटर दिखी जिसे देखकर सुरक्षाकर्मी भी हैरान रह गए।

आईपीएस अरुण बोथरा उड़ीसा में बतौर ट्रांसपोर्ट कमिश्नर तैनात हैं। उन्होंने ट्विटर एक पोस्ट शेयर की है। फोटो में उनका सूटकेस खुला हुआ है। उसमें ढेर सारी हरी मटर भरी हुई है। इंडिया टुडे के मुताबिक अरुण बोथरा ने लिखा है कि जयपुर एयरपोर्ट पर सुरक्षाकर्मियों ने जांच के लिए उनसे बैग खोलने को कहा। इसके बाद उनके बैग से निकली हरी मटर देख वह लोग भी हैरान रह गए।

अरुण बोथरा ने बताया कि यह उन्होंने यह मटर 40 रुपए प्रतिकिग्रा के रेट से खरीदी थी। अरुण बोथरा के ट्विटर पर पोस्ट करते ही यह फोटो वायरल हो गई। आईएएस अवनीश शरण ने अपने साथ हुआ वाकया याद किया है। उन्होंने लिखा कि जब पिछली बार मैं घर लौट रहा था तो मुझे लौकी और बैंगन के लिए एयरपोर्ट पर 2000 रुपए देने पड़े थे।

वहीं तमाम यूजर्स इस पर अलग-अलग तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। आईएफस अफसर प्रवीण कासमान ने मजे लेते हुए लिखा, मटर स्मगलिंग। राजन मेधाकर नाम के एक यूजर ने कमेंट किया, ‘मटर बड़ा सीरियस है।’