शर्मनाकः बिहार की रहने वाली डॉक्टर का वेल्लोर में गैंगरेप, जांच में जुटी पुलिस

देश बिहार
Spread the love

पटना। शर्मनाक खबर तमिलनाडु के वेल्लोर से आयी है, जहां बिहार की एक महिला डॉक्टर से चाकू की नोंक पर गैंगरेप हुआ है। इस मामले में अभी तक 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इसमें दो नाबालिग शामिल हैं।

पुलिस के मुताबिक घटना के दिन पीड़िता अपने दोस्त के साथ फिल्म देखकर घर लौट रही थी। रात ज्यादा हो जाने के कारण उसने शेयरिंग में ऑटो रिक्शा लिया था। इसमें 4 युवक पहले से सवार थे। पीड़िता के मुताबिक उन्होंने ड्राइवर से हॉस्पिटल की तरफ चलने के लिए कहा। कुछ दूर जाने के बाद ड्राइवर ने पहले रूट चेंज किया। इसके बाद वह ऑटो स्पीड में चलाने लगा। जब उसने पूछा कि रूट क्यों बदल दिया, तब ड्राइवर ने बताया कि रात में वो रूट बंद हो जाता है, इसके कारण उसने दूसरा रूट लिया।

इसके बाद रास्ते में श्मशान घाट के पास एक सुनसान जगह पर गाड़ी खड़ी कर 4 लड़कों और ऑटो के ड्राइवर ने युवती और उसके दोस्त के साथ पहले मारपीट की। फिर बारी-बारी से युवती के साथ रेप किया, घटना के बाद वह डर कर अपने घर बिहार चली आयी।

वेल्लोर पुलिस अधीक्षक राजेश कन्नन के पास महिला ने ऑनलाइन शिकायत दर्ज कराई, जिसके आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया। गैंगरेप के साथ आरोपियों ने युवती से 40 हजार रुपये नकद और सोने की चेन छीन ली।