तीन बच्चों की मां बाल बच्चे और भरा- पूरा घर परिवार को छोड़ प्रेमी के साथ फरार

देश बिहार
Spread the love

बक्सर। पति गया गुजरात, तो पत्‍नी पर चढ़ गया प्‍यार का बुखार, दवा कराने निकली और हो गयी फरार। जी हां! बक्सर के डुमरांव अनुमंडल के नया भोजपुर ओपी क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली तीन बच्चों की मां अपने बाल बच्चे और भरा-पूरा घर परिवार को छोड़कर प्रेमी के साथ फरार हो गई।

वह किसके साथ भागी है, इसका अंदाजा परिवार के लोगों को नहीं है। काफी खोजबीन के बाद जब कोई सुराग नहीं मिला, तो फरार हुई महिला के पति ने इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस इस मामले में सघन छानबीन कर रही है। मिली जानकारी के अनुसार महिला के पति बाल बच्चों के भरण-पोषण की जिम्मेदारी बढ़ी, तो सूरत स्थित किसी होजियरी कंपनी में नौकरी करने चले गए।

कुछ दिन पहले पति मकान बनाने के लिए अपने घर आए। इसी बीच बीते एक मार्च की दोपहर इनकी पत्नी दवा कराने की बात कहकर घर से निकली और देर रात तक घर नहीं लौटी। इसको लेकर परेशान महिला के पति ने नाते रिश्तेदारों के यहां अपने स्तर से काफी खोजबीन की, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला। महिला के पति को आशंका है, कि वह प्रेम की जाल में फंस कर किसी गलत आदमी के साथ फरार हो गई है।

ओपी प्रभारी राजीव रंजन राय ने बताया कि पति के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है। इस मामले को लेकर लोगों के बीच तरह तरह की चर्चाएं चल रही हैं। बताया जाता है कि महिला के फरार होने के बाद से बच्‍चाें का रो-रोकर बुरा हाल है। लोगों का कहना है कि उसके पति ने बड़ी मेहनत से सूरत में नौकरी की। पैसे इकट्ठा किए कि परिवार के लिए अच्‍छा घर बनाएगा, लेकिन गृह बनने से पहले ही गृह‍िणी फरार हो गई। मामला प्रेम प्रसंग का प्रतीत हो रहा है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।