कॉमनवेल्थ गेम्स कैंप में भाग लेंगे झारखंड पुलिस के जवान

झारखंड
Spread the love

रांची। झारखंड पुलिस के जवान कॉमनवेल्थ गेम्स कैंप में भाग लेंगे। मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के निर्देश के बाद झारखंड पुलिस के वरीय अधिकारियों ने जवानों के कॉमनवेल्थ गेम्स कैंप-2022 के चयन शिविर में भाग लेने का आदेश निर्गत कर दिया है। अब खिलाड़ी के प्रदर्शन पर निर्भर करता है कि वे 28 जुलाई 2022 से बर्मिघम लंदन में होने वाले कॉमनवेल्थ गेम्स-2022 में झारखंड के लॉन बॉल खिलाड़ी का हिस्सा बन पाएंगे या नहीं।

क्या है मामला

झारखंड के लॉन बॉल खिलाड़ियों का चयन दिल्ली में 15 मार्च से शुरू हो चुके ऑल इंडिया सेलेक्शन कैंप में हुआ है। हालांकि बॉलिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया की ओर से आयोजित इस सलेक्शन कैंप में शामिल होने के लिए पुलिस विभाग ने खिलाड़ियों को छुट्टी नहीं दी थी। झारखंड बॉलिंग एसोसिएशन ने जैप एडीजी को खिलाड़ियों को कैंप में शामिल होने के लिए 12 मार्च से तीन महीने की छुट्टी देने के लिए पत्र लिखा था। इन खिलाड़ियों की नौकरी खेल कोटे से पुलिस में बतौर सिपाही हुई है।

सीएम ने दिया आदेश

इस बाबत जानकारी मिलते ही मुख्यमंत्री ने झारखंड पुलिस के वरीय अधिकारियों को आदेश देते हुए कहा कि मामले को अधिकारी जल्द से जल्द देखें। हमारे खिलाड़ी हमारा गौरव हैं। हम यह सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध हैं कि उन्हें राज्य और राष्ट्र के लिए खेलने के सभी अवसर प्राप्त हो।