विराट कोहली के फैंस के लिए खुशखबरी, 100वें टेस्ट में मैदान में आ सकेंगे दर्शक

खेल देश
Spread the love

नई दिल्ली। विराट कोहली के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबर सामने आई है। भारत और श्रीलंका के बीच टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला मोहाली स्टेडियम में खेला जाना है, जो विराट कोहली के टेस्ट करियर का 100वां मुकाबला होगा।

दरअसल, 4 मार्च से शुरू होने वाला यह मैच अब दर्शकों की मौजूदगी में खेला जाएगा। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के सचिव जय शाह ने यह जानकारी दी है। शाह ने कहा है कि, “भारत और श्रीलंका के बीच मोहाली के पंजाब क्रिकेट स्टेडियम (PCA) में खेला जाने वाला पहला टेस्ट बंद दरवाजों के पीछे नहीं होगा।

दर्शकों को मैदान में जाने की अनुमति देने का निर्णय राज्य क्रिकेट संघों द्वारा लिया गया है।” उन्होंने आगे कहा, “मैंने PCA पदाधिकारियों के साथ बात की है और उन्होंने पुष्टि की है कि क्रिकेट प्रशंसक विराट कोहली के 100वें टेस्ट को देखने में सक्षम होंगे।”

बता दें इस ऐतिहासिक टेस्ट के लिए मैदान क्षमता के 50 प्रतिशत दर्शकों को अनुमति दी गई है। हाल ही में PCA के CEO दीपक शर्मा ने बयान दिया था कि मोहाली में होने वाले पहले टेस्ट में किसी भी प्रशंसक को अनुमति नहीं दी जाएगी। जिससे विराट के फैंस को काफी धक्का लगा था। लेकिन, अब इस खबर के बाद खेल प्रशंसक बेहद खुश है।

बता दें, मोहाली में सीरीज के पहले टेस्ट में उतरते ही कोहली 100 टेस्ट मुकाबले खेलने वाले 12वें भारतीय खिलाड़ी बनेंगे। इसके साथ ही वह पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन (99) से आगे निकल जाएंगे।