बिहार के मोतिहारी में सेल्फी लेने के चक्कर में पांच बच्चे गंडक नदी में डूबे, दो को ग्रामीणों ने बचाया, तीन लापता

देश बिहार
Spread the love

मोतिहारी। बिहार के मोतिहारी जिले से दुखद खबर आयी है। नाव पर सवार होकर गंडक नदी में सेल्फी लेने के चक्कर में 5 बच्चे डूब गये। बच्चों को डूबता देख ग्रामीणों ने दो बच्चे को बचा लिया है, जबकि तीन बच्चें लापता हैं। लापता बच्चों की तलाश के लिए खोजबीन जारी है।

जानकारी के अनुसार मोतिहारी जिले के केसरिया थाना क्षेत्र के कढ़ान गांव के कुछ बच्चे घास काटने के लिए गंडक नदी पार कर रहे थे। नाव में मोतिहारी से अपने दोस्त के घर होली मनाने आये तीन बच्चे भी सवार हो गये। गंडक नदी पार करते समय ये बच्चे नाव पर ही सेल्फी लेने लगे। सेल्फी लेते समय नाव असंतुलित होकर पलट गई और इसमें सवार सभी बच्चे डूबने लगे।

जब बच्चों को स्थानीय लोगों ने डूबते देखा, तो लोगों के प्रयास से दो बच्चों को बाहर निकाल लिया गया, लेकिन तीन बच्चे नदी की तेज धारा में बह गये। ग्रामीणों की लाख कोशिश के बाद भी जब तीनों का कोई सुराग नहीं मिला, तब इसकी सूचना पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों को दी गई।

हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस प्रशासन की टीम ने गोताखोरों को बच्चों की तलाश के लिए लगाया। हालांकि तीन बच्चों का अब तक कोई सुराग नहीं मिल सका है।