शादी से पहले दूल्हे के साथ दुल्हन ने किया एग्रीमेंट, हर दिन 3 बार बोलना होगा ये…

देश
Spread the love

शादी-ब्याह ऊपर से बनी जोड़ियों का जमीन पर मैच करने का तरीका माना जाता है। कहते हैं कि शादी के साथ ही दो लोग सात जन्मों के लिए एक-दूसरे के हो जाते हैं। लेकिन आज का ज़माना तो एडवांस हो चुका है। पहले दुल्हन शादी में अपना चेहरा घूंघट से बाहर नहीं निकालती थी। लेकिन अब तो धाकड़ दुल्हन अपनी शादी की सारी तैयारियों से लेकर स्पेशल एंट्री तक प्लान करती हैं।

सोशल मीडिया पर अब इस कड़ी में एक ऐसी दुल्हन शामिल हो गई है, जिसने शादी से पहले अपने होने वाले दूल्हे के साथ सरकारी एग्रीमेन्ट करने की तैयारी कर ली। वायरल हो रहे इस वीडियो में खुद दुल्हन लोगों को एग्रीमेंट पेपर्स दिखाती नजर आई। इसे स्टाम्प पेपर पर बनाया गया था। इसमें कुछ ऐसी शर्तें लिखी थी, जसी शादी के बाद दूल्हे को माननी है। दुल्हन ने कहा कि शादी से पहले इस पेपर को दूल्हे को साइन करना होगा तभी वो सात फेरे लेगी। इस एग्रीमेंट में शामिल की गई शर्तें खुद दुल्हन ने पढ़कर लोगों को सुनाई।

सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर makeupbybhumikasaj नाम के अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर किया गया। इसमें यूजर ने दुल्हन का एक छोटा सा वीडियो शेयर किया और कैप्शन में लिखा कि क्या आपने कॉन्ट्रैक्ट बेस्ड शादी के बारे में सुना है? इस वीडियो में दुल्हन एक बड़ा सा लिफाफा पकड़ी दिखी जिसपर कॉन्फिडेंशियल लिखा था। इसके बाद उसने बताया कि उसने इसके अंदर कॉन्ट्रैक्ट पेपर्स रखे हैं।

हर रात उसे बीवी के साथ करियोके गाना होगा। उसे वेब सीरीज के स्पॉइलेर्स नहीं देने है। दिन में कम से कम तीन बार आई लव यू है। उसके बिना बोनलेस चिकन नहीं खाना है। किसी भी बात पर तेरी कसम कहने के बाद सिर्फ सच बोलना है और मौत तक उसे प्यार करना है।