विधानसभा अध्यक्ष एकादश की टीम ने मुख्यमंत्री एकादश को किया पराजित

खेल
Spread the love

  • मैन ऑफ द मैच और बेस्ट बॉलर का खिताब रणधीर कुमार कुमार सिंह को मिला
  • अमित मंडल को बेस्ट बैटर और सुदेश कुमार महतो को बेस्ट फील्डर का खिताब

रांची। विधानसभा में जनता की समस्याओं को बेबाकी से उठाने वाले विधायकों ने 23 मार्च को क्रिकेट में भी अपना जलवा बिखेरा। रांची के धुर्वा स्थित जेएससीए स्टेडियम में मुख्यमंत्री एकादश और विधानसभा अध्यक्ष एकादश के बीच मैत्री क्रिकेट मैच खेला गया।  विधानसभा अध्यक्ष एकादश की टीम ने मुख्यमंत्री एकादश को पराजित कर ट्रॉफी अपने नाम किया। मैन ऑफ द मैच और बेस्ट बॉलर का खिताब विधानसभा अध्यक्ष एकादश के रणधीर कुमार कुमार सिंह को मिला। बेस्ट बैटर का पुरस्कार अमित मंडल और बेस्ट फील्डर का पुरस्कार सुदेश कुमार महतो को प्रदान किया गया।

यह रहा स्कोर

मैत्री मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए विधानसभा अध्यक्ष एकादश की टीम ने निर्धारित 12 ओवरों में बिना कोई विकेट खोए 130 रन बनाए। टीम के लिए विधायक अमित मंडल ने नाबाद 48, सुदेश कुमार महतो में नाबाद 26, रणधीर कुमार सिंह ने नाबाद 22 और नवीन कुमार जयसवाल ने नाबाद 19 रन बनाए।

इसके बाद 131 रन के मिले लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुख्यमंत्री एकादश की टीम निर्धारित 12 ओवरों में 4 विकेट खोकर 67 रन ही बना सकी। टीम के लिए मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने 28 और इरफान अंसारी ने 23 रन बनाए। विधानसभा अध्यक्ष एकादश के लिए रणधीर कुमार सिंह ने 3 विकेट झटके। इस तरह विधानसभा अध्यक्ष एकादश ने 63 रनों से मैच अपने जीत लिया।

मशीन का उद्घाटन

इस अवसर पर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने अत्याधुनिक रियल स्टार ग्रास रिमूवर मशीन का उद्घाटन किया। इस मशीन के जरिए स्टेडियम में एक से बढ़कर एक डिजाइन में घास काटी जा सकेगी। इससे इस स्टेडियम के गमैदान की खूबसूरती और भी बढ़ जाएगी।