वेस्टइंडीज के बल्लेबाज ब्रायन लारा पहुंचे आगरा, ताजमहल का दीदार कर बोले…

देश
Spread the love

नई दिल्ली। भारत आने वालों को ताजमहल की खूबसूरती आगरा आने को मजबूर कर देती है। आईपीएल के दौरान ताजमहल पर क्रिकेटर्स का आगमन शुरू हो गया है। सोमवार सुबह वेस्टइंडीज के तेज तर्रार बल्लेबाज रहे और आईपीएल में हैदराबाद के बैटिंग कोच ब्रायन लारा ने ताजमहल का दीदार किया। उनके साथ उनकी महिला मित्र भी मौजूद रहीं।

शुरुआत में उन्हें कोई पहचान नहीं पाया और जब वो ताजमहल मुख्य गुम्बद से वापस लौटे तो फैन्स ने उन्हें पहचान लिया और सेल्फी लेने लगे। उनके साथ आये सुरक्षाकर्मियों ने फैन्स को रोका और उन्हें अपने साथ बाहर ले गए। ब्रायन लारा ने ताजमहल की तारीफ करते हुए कहा कि इसके जैसा और कुछ नहीं हो सकता है।

सोमवार को ब्रायन लारा के आगमन से इसकी शुरुआत हो गई। ब्रायन लारा सुबह 7 बजे अपनी महिला मित्र व एक असिस्टेंट के साथ दिल्ली से आगरा पहुंचे। शिल्पग्राम से गोल्फकार्ट पर बैठकर वो ताजमहल पूर्वी गेट पहुंचे और ताजमहल में प्रवेश किया। सुबह भीड़ कम होने के कारण उन्हें ज्यादा परेशानी नहीं हुई और वो आराम से ताजमहल में घूमते रहे।

इस दौरान उन्होंने गाइड से ताजमहल के इतिहास और पच्चीकारी की जानकारी ली। ब्रायन लारा सिंपल ऑरेंज टीशर्ट, ब्लैक लोअर और ब्लैक कैप लगाकर ताजमहल पहुंचे, जबकि उनकी महिला मित्र ग्रीन शाट पहने हुए थी। सिंपल लुक के चलते लोग उन्हें पहचान नहीं पाए। जब वो ताजमहल के मुख्य गुम्बद से वापस लौट रहे थे तो लोगों ने उन्हें पहचान लिया और सेल्फी के लिए भीड़ लग गई।