गुफा मंदिर घुमाने के बहाने युवती को ले गया खंडहर में, फिर किया गंदा काम

देश मध्य प्रदेश
Spread the love

मध्यप्रदेश। मध्य प्रदेश के भोपाल में युवती ने अपने पति के खिलाफ रेप का केस दर्ज करवाया है। युवती ने पुलिस को शिकायत में बताया कि शादी से पहले उसके पति ने उसके साथ रेप किया था। आरोपी ने उसे गुमराह कर उससे शादी की थी।

युवती ने दावा किया है कि वह शादी के बाद से उससे अलग रह रही है। पति उसे बदनाम करने की धमकी देकर अब तक 3 लाख 20 हजार रुपए वसूल चुका है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक, रायसेन की 31 वर्षीय युवती ग्रेजुएशन के बाद साल 2017 में नौकरी की तलाश कर रही थी। तब उसकी पहचान अभिषेक से हुई। अभिषेक ने युवती को नौकरी दिलाने के बात कही और उसका इंटरव्यू करवाया और उसे नौकरी मिल गई। इसके बाद अभिषेक हर रोज युवती से मिलता-जुलता रहा।

दिसंबर 2017 को वह युवती को गुफा मंदिर घुमाने के बहाने ले गया। मंदिर के बजाए वह उसे एक खंडहर में ले गया। खंडहर में उसने युवती के साथ रेप किया। युवती ने पुलिस में शिकायत करने का कहा तो अभिषेक ने घटना के नौ दिन बाद ही आर्य समाज मंदिर में शादी कर ली।

शादी के बाद युवती ने अभिषेक से कहा कि उसने जबरदस्ती शादी की, इसलिए वह साथ नहीं रहेगी। इस दौरान उसने बदनाम करने का कहकर युवती से पैसे ऐंठे। परेशान होकर युवती ने उसके खिलाफ केस दर्ज कराया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।